Home मऊ बाहुबली मुख़्तार अंसारी को अपना अध्यक्ष बना सकती है कांग्रेस !, मऊ कारोबारी ने लिखा ऐसा पत्र

बाहुबली मुख़्तार अंसारी को अपना अध्यक्ष बना सकती है कांग्रेस !, मऊ कारोबारी ने लिखा ऐसा पत्र

0 second read
0
7

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
मऊ: बाहुबली मुख़्तार अंसारी को लेकर अभी तक दो राज्यों के बीच जंग थी, पर अब राजनीतिक दलों के बीच भी जंग छिड़ गई है। दरअसल, मऊ के एक करोबारी ने कांग्रेस महासचिव को पत्र लिखा है। दरअसल, कुछ वक्त पहले बीजेपी विधयक अलका राय ने प्रियंका गाँधी पर आरोप लगते हुए कहा था कि वे मुख्तार अंसारी को संरक्षण दे रही हैं। बता दें, ये वही बीजेपी अध्यक्ष है जिनके पति और पूर्व विधायक कृष्णानंद राय को मुख़्तार अंसारी ने हत्या की थी। अब मऊ के कारोबारी अशोक सिंह ने भी प्रियंका और राहुल गांधी को इसी संबंध में एक पत्र लिखा है।

कारोबारी अशोक सिंह ने कांग्रेस महासचिव को चिट्ठी लिख कहा है कि मुख्तार प्रेम इतना ही है, तो उसे यूपी का कांग्रेस अध्यक्ष बना दें। उन्होंने चिट्ठी में ये भी लिखा है कि योगी सरकार के आने के बाद से न्याय मिलने की उम्मीद जगी थी, लेकिन पंजाब में कांग्रेस सरकार की नीयत जान कर निराशा हो रही है।

आपको बता दें, अशोक सिंह माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ मन्ना सिंह हत्याकांड और राम सिंह मौर्या हत्याकांड के पैरवीकार हैं। और मुख्तार अंसारी की वजह से उनका पूरा परिवार सालों से दहशत में जी रहा है।

इतना ही नहीं, अशोक सिंह ने अपने पत्र लिखकर राहुल और प्रियंका से कहा है कि वह करीब एक दशक से अपने भाई अजय प्रकाश सिंह के हत्या मामले में न्याय के लिए लड़ रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, अजय सिंह की 29 अगस्त 2009 में गाजीपुर तिराहा पर गोली लगने से मौत हो गई थी. साथ ही उनके ड्राइवर शब्बीर और साथी राजेश राय भी घायल हुए थे।

Load More In मऊ
Comments are closed.