Home वायरल सांप की तरह दिखने की चाहत में इस लड़के ने केंचुली जैसी बदल दी अपनी चमड़ी, Photos देख दहल जाएगा दिल

सांप की तरह दिखने की चाहत में इस लड़के ने केंचुली जैसी बदल दी अपनी चमड़ी, Photos देख दहल जाएगा दिल

12 second read
0
32

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: देश और दुनिया के आपने कई अजीबो-गरीब मामलें देखें होंगे जहां लोग कई अतरंगी चीजें करते पाये गये। लेकिन आज हम आपको जिस शख्स के बारें में बताने वाले उसका जूनून कहोगे या पागलपन ये तो हम भी समझ नहीं पाये ।

दरअसल कनाडा के रहने वाले 30 साल के जोशुआ बर्न्स का ये अजीबों-गरीब शौक कई लोगों को डरा देता है तो कई लोगों को चौंका देता है। जोशुआ को सांप (Snake) बेहद पसंद है और अपनी इस पसंद का जोशुआ में ऐसा जूनून चढ़ा कि उसने पालतू सांप की तरह नजर आने के लिए अपने पूरे शरीर में सर्जरी करवा ली। आपको जानकर हैरानी होगी की जोशुआ की सर्जरी (Surgery) भी कोई ऐसी-वैसी नहीं थी बल्कि उन्होंने अपनी स्किन से लेकर जीभ तक, सब बदल दी।

मात्र 19 साल की उम्र से जोशुआ ने अपने शरीर में टैटू बनवाना शुरू कर दिया था। अब 30 की उम्र तक उसने अपनी बॉडी को एक रियल लाइफ ड्रैगन में बदल दिया है। बता दें कि अभी तक जोशुआ ने अपनी बॉडी मॉडिफिकेशन पर 14 लाख से ज्यादा रुपए खर्च कर दिए हैं।

जोशुआ (Joshua Burns) ने अपनी त्वचा पर सांप की केचुली जैसे ब्लौक्स (Skin Blocks) बनवाए हैं। समय के साथ उन्होंने ब्लॉक्स में रंग भरवा लिया है। उन्होंने अपने घर में 4 सांप पाल रखे हैं। जोशुआ बर्न्स उन्हीं सांपो जैसा ही दिखना चाहता है। इसके लिए वे हर दर्द सहने के लिए तैयार हैं। बर्न्स ने अपने कान भी अजीब ढंग से मॉडिफाई (Ear Modification) करवा रखे है।

कनाडा के वैंकूवर में रहने वाले जोशुआ की फोटोज इन दिनों वायरल हो रही है। जोशुआ ने बॉडी मॉडिफिकेशन के जरिये खुद को रियल लाइफ ड्रैगन में बदल डाला है। कोई भी उसे पहली नजर में देखकर डर जाएगा। उसका लक्ष्य है दुनिया के सबसे ज्यादा विकृत इंसान के रूप में अपनी पहचान बनाने की।

जोशुआ का कहना है कि इसमें नॉर्मल टैटू से तीन गुना ज्यादा दर्द हुआ।  जोशुआ हमेशा से ही जानवरों से खासकर सांप-बिच्छुओं से प्रभावित रहा है।

जोशा बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन (Tristan) भी उन्हीं की तरह ही अजीबो-गरीब है। उन्हें जोशुआ के नए लुक से कोई दिक्कत नहीं है और वे चाहती हैं कि जोशुआ (Joshua Burns) आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें। दोनों फायर परफॉर्मर्स (Fire Performer) के तौर पर मशहूर हैं और साथ में ही रहते हैं।

Load More In वायरल
Comments are closed.