1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी ने यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं से की बातचीत, रिकॉर्ड तोड़ प्रयास करने का किया आग्रह

लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी ने यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं से की बातचीत, रिकॉर्ड तोड़ प्रयास करने का किया आग्रह

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, उनके उत्साह पर जोर दिया जो विपक्षी नेताओं को परेशान करता है। उन्होंने उनसे दृढ़ संकल्प के साथ पिछले चुनाव रिकॉर्ड को पार करने का प्रयास करने का आग्रह किया।

By Rekha 
Updated Date

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज में उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और पिछली चुनावी उपलब्धियों को पार करने की आवश्यकता पर जोर दिया। नमो ऐप के माध्यम से 10 लोकसभा सीटों के 22,648 बूथों तक पहुंचने वाली एक डिजिटल रैली के माध्यम से, मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई महत्वपूर्ण प्रगति पर प्रकाश डाला, जिससे चुनावों में नए रिकॉर्ड बने।

प्रगति के लिए डिजिटल रैली

नमो ऐप के माध्यम से उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं की एक डिजिटल सभा को संबोधित करते हुए, मोदी ने रिकॉर्ड-तोड़ परिणाम प्राप्त करने में उनकी कड़ी मेहनत के महत्व पर जोर दिया।

मतदान केंद्र की शक्ति

मोदी ने जमीनी स्तर के प्रयासों के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि चुनाव में जीत व्यक्तिगत मतदान केंद्रों की जीत पर निर्भर करती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा और विधानसभा चुनावों में अपने उत्साह को पुराने रिकॉर्ड तोड़ने में लगाने का आग्रह किया।

विपक्ष की प्रतिक्रिया

भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साही समर्पण को स्वीकार करते हुए, मोदी ने कहा कि कैसे उनका उत्साह अक्सर विपक्षी नेताओं को परेशान कर देता है। वह संभल, बदांयू, बरेली, आंवला, एटा, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद और मैनपुरी सहित विभिन्न लोकसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं से जुड़े।

मतदान अनुसूची

इन 10 सीटों सहित लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण 7 मई को होना है। मोदी के प्रोत्साहन से, भाजपा कार्यकर्ता पिछले चुनावी मील के पत्थर को पार करने का लक्ष्य रखते हुए एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...