1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद ने बताया- क्यों की थी खुदकुशी की कोशिश, ठीक हो लौटे वापस

‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद ने बताया- क्यों की थी खुदकुशी की कोशिश, ठीक हो लौटे वापस

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद पूरी तरह से ठीक हो चुके है। जो स्वस्थ होकर घर लौट आए है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब डॉक्टरों का कहना है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं।

बता दें कि 17 जून को कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली थीं, जिसके बाद बेहोशी की हालत में उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कांता प्रसाद की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखना पड़ा था। बाद में उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था।

हालांकि, अब कांता प्रसाद ठीक हो चुके हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि कांता प्रसाद अब बिल्कुल ठीक हैं, इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

पुलिस को बताया खुदकुशी का राज

अस्पताल से ठीक होकर लौटने के बाद कांता प्रसाद ने कुछ यूट्यूबर पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि उनको यूट्यूब चैनल से जुड़े कुछ लोग परेशान कर रहे थे, जिसके चलते वो डिप्रेशन में चले गए थे। उनके ऊपर बार-बार यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगने का दबाव बनाया जा रहा था।

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने कोई नई एफआईआर तो दर्ज नहीं की है लेकिन पुलिस अफसरों का कहना है कि उनके बयान के बाद पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि वो कौन लोग थे जो बाबा को परेशान कर रहे थे।

गौरतलब है कि बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद पिछले साल तब चर्चा में आए थे, जब यूट्यूबर गौरव वासन ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और लोगों से उनके ढाबे से खाना खाने की अपील की थी। इसके बाद बाबा का ढाबा पर लोगों की भीड़ जुट गई थी और कई लोगों ने डोनेशन भी दिया था। इसके बाद कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि यूट्यूबर ने उनके नाम से आए पैसे उन्हें ही नहीं दिए हैं। बाद में कांता प्रसाद ने दिल्ली में एक रेस्टोरेंट भी खोला था, लेकिन कमाई नहीं होने के कारण उसे बंद कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads