Home उत्तर प्रदेश कानपुर देहात : कल रात से गायब एक किसान की खेतो में निर्मम हत्या कर दी गई

कानपुर देहात : कल रात से गायब एक किसान की खेतो में निर्मम हत्या कर दी गई

0 second read
0
1
Kanpur countryside: A farmer who was missing since last night was brutally murdered in the fields.

यूपी के कानपुर देहात में बीतीरात से गायब एक किसान की खेतो में निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना लगते ही जिले के एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया वही पुलिस फोरेंसिंग टीम के साथ जांच में जुट गई ।

बताया जा रहा है कि गजनेर थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर गाँव मे नीरज जो कोसानी का काम करता था । वो अचकल बीतीरात से घर से गायब था। परिजनों के काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नही लगा।

वही जब ग्रामीणों ने सुबह उसकी लाश खेतो में पड़ी देखी तो गाँव मे हडक़ंप मच गया। परिजनों को जैसे ही सूचना लगी तो घर मे चीख पुकार मच गई और मातम छा गया वही हत्या की सूचना पर एसपी केशव चौधरी भारी पुलिस बल और फोरेंसिंग टीम के साथ घटना स्थल पर पहुच गए।

म्रतक नीरज के भाई ने बताया कि भाई नीरज कल शाम घर से शौच के लिए निकलते थे फिर वो हमें आखरी बार अपनी दुकान के पास दिखाई दिए उसके बाद देर रात वो जब घर नही पहुंचे तो हम सब ने काफी तलाश की पर उनका कुछ पता नही चला।

सुबह गाँव वालों ने बताया की नीरज की डेडबॉडी खेतो में पड़ी है। परिजन ने बताया कि गाँव मे कुछ लोगो से पुरानी रंजिश थी । जिनके ऊपर भी शक जाहिर किया और फिलहाल पुलिस जांच कर घटना का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है । एसपी केशव चौधरी ने खुद परिजनों से घंटो बात की है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.