Home विदेश कमला हैरिस की भांजी किसान आंदोलन में कूदी, वाइट हाउस से लगा करारा झटका

कमला हैरिस की भांजी किसान आंदोलन में कूदी, वाइट हाउस से लगा करारा झटका

2 second read
0
8

वॉशिंगटन :  दिल्ली में किसानों के आंदोलन को तीन महीने का समय होने वाला है और इसमें लगातार सैलिब्रेटी भी शामिल हो रहे हैं, और 26 जनवरी की घटना के बाद से लगातार इस मामले में विदेशी सैलेब्रिटी भी शामिल हो रहे हैं जहां एक तरफ गायिका ग्रेटा थर्मबर्ग का नाम काफी चर्चाओं में है जिसको लेकर अब अहम खुलासे हो रहे हैं और यह आंदोलन लगातार एक नए दिशा की ओर बढ़ाता जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ किसानों के आंदोलन में कूदीं अमेरिका की उपराष्ट्रापति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस को राष्ट्र पति कार्यालय वाइट हाउस से करारा झटका लगा है। दरअसल भांजी मीना हैरिस अमेरिका की उपराष्ट्र पति कमला हैरिस की लोकप्रियता का इस्तेमाल अपने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए कर रही थीं। वहीं अब पूरे मामले में मीना हैरिस को नसीहत दी है की कमला का नाम वो अपने किसी भी मामले में न इस्तेमाल करें।

 

वाइट हाउस के अधिकारियों ने इस बात पर चिंता जाहिर करते हुए कहा की मीना हैरिस का अपने ब्रांड को बढ़ावा देने का नैतिक असर पड़ सकता है। वाइट हाउस के अधिकारियों का कहना है की ‘कुछ चीजों को ठीक नहीं किया जा सकता है। और अमेरिका की नई सरकार के लिए किसानों का मुद्दा संवेदनशील है।

वहीं दूसरी तरफ विवादों में आने के बाद मीना हैरिस ने पलटवार करते हुए कहा की’न डरूंगी, न चुप रहूंगी’, वहीं दूसरी तरफ मीना हैरिस पेशे से वकील हैं और अब उद्योग के कारोबार में आ गई हैं और इंस्टाग्राम पर वह राजनीतिक से लेकर निजी मुद्दों पर कॉमेंट करती हैं। और मीना हैरिस ने महिलाओं के एक कपड़ों का ब्रांड बनाया है

मीना कमला हैरिस की बहन माया की बेटी हैं। प्रतिष्ठित स्टैनफर्ड और हारवर्ड लॉ यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाली मीना ने डेटा प्राइवेसी और साइबर सिक्यॉरिटी के लिए अटर्नी के तौर पर काम किया है। कुछ ही हफ्ते पहले उनकी किताब ‘Ambitious Girl’ रिलीज हुई है।

Load More In विदेश
Comments are closed.