1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. क्या परिणीति चोपड़ा बनेगी संत? पहाड़ की चोटी पर ध्यान करती आई नजर

क्या परिणीति चोपड़ा बनेगी संत? पहाड़ की चोटी पर ध्यान करती आई नजर

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उंचाई की शूटिंग के लिए नेपाल में हैं। हिमालय की सुंदरता को निहारने वाले एक्ट्रेस को अक्सर शूटिंग सेट से प्राकृतिक सुंदरता की तस्वीरें साझा करते देखा जाता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उंचाई की शूटिंग के लिए नेपाल में हैं। हिमालय की सुंदरता को निहारने वाले एक्ट्रेस को अक्सर शूटिंग सेट से प्राकृतिक सुंदरता की तस्वीरें साझा करते देखा जाता है। हाल ही में, परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और खुश और तरोताजा रहने के अपने ‘रहस्य’ का खुलासा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

एक्ट्रेस को पहाड़ की चोटी पर ध्यान करते हुए देखा जा सकता है, जिसकी पृष्ठभूमि में कई बादलों से घिरे पहाड़ उनकी तस्वीर में आकर्षण जोड़ते हैं। सांस रोक देने वाला दृश्य उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। पोस्ट को कैप्शन देते हुए परिणीति ने खुलासा किया कि “दैनिक ध्यान” उनका राज है।

पर‍िणीति ने नेपाल से और भी कई बेहतरीन तस्वीरें इकट्ठा की हैं। कार्त‍िक आर्यन ने भी पर‍िणीति को कॉपी करते हुए ऐसी ही एक तस्वीर साझा की थी। दोनों के बीच मजेदार कन्वर्सेशन भी फैंस को खूब पसंद आई थी। वहीं पर‍िणीति की कज‍िन प्र‍ियंका चोपड़ा भी एक्ट्रेस के इस फोटो कलेक्शन से इंप्रेस्ड हैं।

साथ ही परिणीति ने कुछ दिन पहले एवरेस्ट की 11 फीट ऊंचाई पर फुटबाल खेलने का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो छोटे बच्चों के साथ फुटबॉल खलेते नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, समुद्र तल से 11000 फीट की ऊंचाई पर छोटी बच्चों के साथ फुटबॉल खेल रही हूं। मेरे लिए लाइफ ऐसे ही सिंपल दिल को छू लेने वाले मोमेंट्स का कलेक्शन है’।

परिणीति इससे पहले साइना नेहवाल की बायोपिक, ‘द गर्ल ऑन ट्रेन’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आईं थी। वहीं कार्तिक की बात करें तो उनकी कई फिल्म रिलीज होने वाली है। वो ‘धमाका’ में नजर आएंगे, जिसमें वो जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...