Home उत्तर प्रदेश हरदोई : डॉक्टर ने किशोरी पर किया जानलेवा हमला, पुलिस कार्रवाई में लगी है

हरदोई : डॉक्टर ने किशोरी पर किया जानलेवा हमला, पुलिस कार्रवाई में लगी है

8 second read
0
9

हरदोई के मंझिला थाना इलाके के डिघिया गांव में एक झोलाछाप डॉक्टर ने एक किशोरी के ऊपर घर मे घुसकर जानलेवा हमला बोल दिया। पुत्री को बचाने आई उसकी माँ भी जख्मी हो गयी। किशोरी को गम्भीर घायल अवस्था मे इलाज के लिए लखनऊ रिफर किया गया है।पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।

मंझिला थाना इलाके के डिघिया गांव निवासी मंजू 16 पुत्री नन्हेलाल अपने घर मे मौजूद थी।इसी बीच उसका पड़ोसी झोलाछाप चिकित्सक रामनरेश उसके घर मे दीवाल फांदकर घुसा और बांके से किशोरी पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया।

अचानक हमले से हड़कम्प मच गया और घर मे मौजूद अन्य बच्चे इधर उधर जान बचाकर भाग निकले।पुत्री को बचाने आई उसकी मां मीना भी हमले में घायल हो गयी।

शोरगुल सुनकर आसपास के लोग आ गए तो हमलावर भाग निकला।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया है।

थाना प्रभारी संजीव शर्मा के मुताबिक झोलाछाप की पत्नी 3 माह पूर्व मायके चली गयी है और उसको शक है कि किशोरी उसकी पत्नी को वापस न आने व दूसरी शादी के लिए उकसाती थी। फिलहाल एफआईआर दर्ज कर पुलिस कार्यवाई में लगी है। एएसपी अनिल कुमार ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.