Home Politics मंच पर ही बेसुध होकर गिर पड़े गुजरात सीएम, रिपोर्ट में आया कोरोना पॉजिटिव

मंच पर ही बेसुध होकर गिर पड़े गुजरात सीएम, रिपोर्ट में आया कोरोना पॉजिटिव

13 second read
0
15

रिपोर्ट – पल्लवी त्रिपाठी

गुजरात : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कोरोना संक्रमित हो गए हैं । सीएम बीते दिन मंच पर अपने संबोधन के दौरान बेसुध हो गिर पड़े । मुख्यमंत्री की कोरोना जांच पॅाजिटिव आयी है । दरअसल, सीएम बीते रविवार को वडोदरा के निजामपुरा इलाके में निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित कर रहे थे। जिस दौरान मंच पर उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश होकर गिर गए । जिसके बाद मंच पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया । प्राथमिक उपचार के बाद मुख्यमंत्री मंच की सीढ़ियों से खुद ही उतरते दिखे ।

 

इसके बाद मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर के जरिए वड़ोदरा से अहमदाबाद लाया गया । जहां उन्हें यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया । सावधानी के तौर पर उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया गया । हालांकि, सीएम रूपाणी के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल ने देर रात तक कोई जानकारी नहीं दी । लेकिन सोमवार को रूपाणी की कोरोना जांच की रिपोर्ट आ गई, जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।

डॉक्टरों के मुताबिक, ‘ विजयभाई बिना किसी सहारे असप्ताल के कमरे में टहल रहे हैं । उनकी ईसीजी, सीटी स्कैन और ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है । डिहाइड्रेशन, थकावट और ज्यादा काम करने की वजह से उन्हें चक्कर आ गया था । सीएम रूपाणी की हालत स्थिर है और उन्हें कोई खतरा नहीं है ।’

बता दें कि मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ गुजरात बीजेपी के पार्लियामेंट्री बोर्ड में साथ रहने वाले गुजरात बीजेपी के दो वरिष्ठ नेता भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं । जिनमें प्रदेश महामंत्री भीख दलसानीया और कच्छ के सांसद विनोद चावड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । जिसके बाद अब इन नेताओं के संपर्क में आए लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा ।

Load More In Politics
Comments are closed.