Home Breaking News गोपाल राय को अस्पताल से मिली छुट्टी, पिछले हफ्ते हुआ था कोरोना पॉजिटिव

गोपाल राय को अस्पताल से मिली छुट्टी, पिछले हफ्ते हुआ था कोरोना पॉजिटिव

0 second read
0
7

इस ही के साथ आप को बता दे कि दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि चिकित्सक के परामर्श के अनुसार राय अगले कुछ दिन तक घर पर पृथक-वास में रहेंगे।

इससे पहले, पर्यावरण मंत्री ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘शुरुआती लक्षणों के बाद कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’ राय ने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संर्पक में आए हैं, कृपया वो अपना ध्यान रखें और टेस्ट करवा लें।’ संक्रमण का शिकार होने वाले वह दिल्ली सरकार के तीसरे मंत्री हैं।

गोपाल राय की सेहत ठीक होने के बाद रविवार शाम को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गईं।’ राय के कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि 26 नवंबर को हुई थी जिसके बाद उन्हें साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। राय कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले अरविंद केजरीवाल सरकार के तीसरे मंत्री हैं। उनसे पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी संक्रमित हो चुके हैं।

अधिकारी ने बताया कि राय ने दिवाली पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। तबीयत ठीक न होने के चलते राय, सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं हुए थे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कोरोना वायरस की स्थिति पर 19 नवंबर को बैठक बुलाई गई थी।

Load More In Breaking News
Comments are closed.