1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. सूमो फाइटर बन कर ‘आई हूं UP-बिहार लूटने’ गाने पर लड़कियां लगा रही ठुमके, VIDEO देखकर निकल जाएगी हंसी

सूमो फाइटर बन कर ‘आई हूं UP-बिहार लूटने’ गाने पर लड़कियां लगा रही ठुमके, VIDEO देखकर निकल जाएगी हंसी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । जिसमें देश के जाने-माने दो इंफ्लूएंसर एक साथ मिलकर कमाल का डांस कर रहे हैं । मज़े की बात तो ये है कि दोनों ने ये डांस सुमो फाइटर की ड्रेस पहन कर किया है ।

वीडियो में मशहूर इंफ्लूएंसर्स निहारिका एनएम और रूही दोसानी नज़र आ रही है । जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों सूमो फाइटर की ड्रेस पहनकर शिल्पा शेट्टी के हिट सॉन्ग ‘आई हूं UP-बिहार लूटने’ गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं । वीडियो में दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं । उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया । यूजर्स को दोनों इंफ्लूएंजर्स का मस्ती भरा अंदाज और एक्सप्रेशंस काफी पसंद आ रहा हैं । वीडियो देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और ठहाके लगा कर हंस रहे हैं ।

बता दें कि निहारिका एनएम ज्यादातर मजेदार और वायरल वीडियो बनाती है । उनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं । वहीं, बात करें रूही दोसानी की तो वो अक्सर फनी डांस वीडियो बनाती हैं । जिन्हें करीब 7,83,000 फॅालोअर्स हैं । दोनों के वीडियोज़ को खूब पसंद किया जाता है ।

ये वीडियो रूही दोसानी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था । जिसके बाद अब तक इस वीडियो को 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं । इतना ही नहीं, यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं । मशहूर म्यूजिक कम्पोजर यशराज मुखाते ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है । उन्होंने लिखा, ‘वाह क्या एनर्जी है ।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान, आपका धन्यवाद । मैं देखकर हंस रही हूं ।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...