1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. घर से अचानक गायब हुई 2 साल की बच्ची, जांच करने पर पता चला कि पिता ही है किडनैपर

घर से अचानक गायब हुई 2 साल की बच्ची, जांच करने पर पता चला कि पिता ही है किडनैपर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ओडिशा: ओडिशा में एक पिता ने शराब पीने के लिए अपनी 2 साल की बच्ची को बेच दिया। बच्चे के दादा काफी दिनों से अपनी पोती की खोज कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला ओडिशा के जाजपुर जिले का है। पिता ने 5 हजार रुपए में बच्ची को घर से किडनैप किया और ले जाकर बेच दिया।

दादा को अपने ही बेटे पर हुआ शक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दादा रवींद्र बारिक को लगा कि कुछ गड़बड़ है। उन्होंने अपने बेटे रमेश से सबसे छोटे बेटे के बारे में पूछा। बच्ची का पता नहीं लगने पर उसने रमेश से कड़ाई से पूछा। तब उसने पूरी कहानी का खुलासा किया।

पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने रमेश ने अपनी पत्नी से मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया था। पति-पत्नी में लड़ाई शराब को लेकर हुआ था। पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो उसने पीटना शुरू कर दिया। शनिवार को बिंझारापुर थाने में दर्ज शिकायत में रवींद्र ने अपने बेटे पर अपनी पोती की तस्करी का आरोप लगाया।

छापा मारकर बच्ची को छुड़ाया

दादा ने बताया कि उनके बेटे ने पैसे की लालच में बेटी को बेच दिया। उन्होंने बताया कि महिला को हटसाही गांव के मीतू जेना को बेचा गया है। थाना प्रभारी अमरेंद्र दास ने बताया कि पुलिस टीम ने जेना के घर में छापा मारा और बच्ची को छुड़ाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads