1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. फारूक अब्दुल्ला का एक बार फिर बीजेपी पर तीखा वार, कहा- बीजेपी दुश्मन नंबर

फारूक अब्दुल्ला का एक बार फिर बीजेपी पर तीखा वार, कहा- बीजेपी दुश्मन नंबर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पीपल्स एलाइंस फॉर गुपकार डिक्लेरेशन के मुखिया डॉ फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी को दुश्मन नंबर वन कहा है। फारूक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बिडेन उन गलतियों को सुधार लेंगे, जो गलतियां पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले जम्मू कश्मीर में हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई को अलग करना चाहते हैं। वह महात्मा गांधी के हिंदुस्तान को मानते हैं जहां सब बराबर हैं। उन्होंने कहा कि शुरू से ही उन्हें और उनकी पार्टी को पाकिस्तानी कहा जाता है लेकिन जब हिंदुस्तान की बात जेनेवा में रखनी थी तब अटल बिहारी वाजपेई उन्हें लेकर गए थे।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू में एक बार फिर बीजेपी पर तीखा हमला किया है। फारूक ने कहा कि वह देश के दुश्मन नहीं है बल्कि वह बीजेपी के दुश्मन हैं। फारूक ने कहा कि यह प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है कि वह और उनकी पार्टी देश के दुश्मन हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि यह चीजें अब नहीं दिखती। जहां तक अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बिडेन का सवाल है, वह नए आए हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि जो गलतियां वहां के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की हैं, उन गलतियों को नए राष्ट्रपति सुधारेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...