Home देश कृषि बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सरकार से किये सवाल

कृषि बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सरकार से किये सवाल

41 second read
0
11

कृषि बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी सरकार को लेकर लगातार घेरने में लगी हुई है। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने आज दिल्ली के इंडिया गेट पर भी प्रदर्शन किया। और इसके बाद कांग्रेस पार्टी अपने ट्विटर एकाउंट पर लगाकर वीडियो शेयर करके सरकार पर सवाल उठा रही है।

कांग्रेस पार्टी ने लगतार एक के बाद एक वीडियो शेयर करके कहा कि किसानों की आवाज बुलंद करने पर मिल रही बदसलूकी और लाठी का भी वक्त हिसाब करेगा; जालिम करले जुल्म, तेरे हर जुल्म का भी वक्त हिसाब करेगा। प्रदेशाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली पुलिस की बदसलूकी और बर्बरता मौलिक अधिकारों का हनन कर रही है।

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो शेयर करतये हुए लिखा कि भाजपा सरकार के हर अध्यादेश में कॉर्पोरेट मित्रों के हितों को ध्यान में रखा जाता है। वो चाहे किसान अध्यादेश की बात हो या नये लेबर कोड की। भाजपा ने भारत को कॉर्पोरेट्स के हवाले कर दिया है।

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा सरकार अपने काले कानूनों से देश के किसानों पर प्रहार कर रही है। भाजपा के किसान विरोधी फैसलों ने किसानों को प्रताड़ित करने का काम किया है।

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि किसान विरोधी काले कानूनों के खिलाफ बुलंद आवाज को यूपी भाजपा सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर दबाना चाहती है। यूपी सरकार शांतिपूर्वक प्रदर्शन के अधिकार को छीनकर संवैधानिक अधिकारों का हनन कर रही है। किसान की आवाज ना दबी है, ना दबेगी।

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा सरकार के काले कानूनों से किसानों की आत्महत्या बढ़ेगी। मेरी सरकार से अपील है कि किसान को मजदूर बनने से रोकिये, किसान को किसान ही रहने दीजिये। फसल की खरीद और फसल की कीमत की जिम्मेदारी सरकार की है।

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा सरकार काले कानूनों से अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाना चाहती है। भाजपा का एक ही लक्ष्य- ‘सबका साथ, सिर्फ कॉरपोरेट्स का विकास’ भाजपा सरकार जो छिपाती है, कांग्रेस उसे बताती है।

कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्वीट के जरिये सरकार पर निशान साधते हुए कृषि बिल को लेकर कई सवाल किये।

Load More In देश
Comments are closed.