Home मनोरंजन जब पीली साड़ी पहन माधुरी दीक्षित इमरान हाशमी के साथ हुयी रोमांटिक, VIRAL हो गया VIDEO

जब पीली साड़ी पहन माधुरी दीक्षित इमरान हाशमी के साथ हुयी रोमांटिक, VIRAL हो गया VIDEO

3 second read
0
116

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: ‘सीरियल किसर’ की अगर बात होती है तो इमरान हाशमी का नाम सभी की जुबां पर आता है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में इमरान हाशमी अपने किसींग सीन को लेकर काफी ज्यादा फेमस है। इमरान हाशमी ने साल 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । हालांकि इस फिल्म में वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाये थे लेकिन सही मायने में इमरान खान को पहचान ‘मर्डर’ फिल्म से मिली। एक वक्त तो ऐसा आ गया था कि इमरान खान को बी- ग्रेड एक्टर माना जाने लगा था और कोई भी ए-लिस्टर्स एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए राजी नहीं होती थी। लेकिन बावजूद इसके हिंदी सिनेमा की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक्टर के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ चुकी है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर इमरान हाशमी गेस्ट के तौर पर आये थे। और शो के सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें माधुरी दीक्षित पीली साड़ी में इमरान हाशमी के साथ ‘पी लूं तेरे गीले गीले होंठों की शबनम…’ गाने पर रोमांटिक डांस करती नजर आई थीं।

इस वीडियो में माधुरी दीक्षित और इमरान हाशमी की केमेस्ट्री और रोमांटिक अंदाज एकदम देखने लायक था। यहां तक कि माधुरी और इमरान का डांस देख कर एक पल के लिए तो करण जौहर भी शॉक्ड रह जाते हैं। करण अपने दोनों हाथ से चेहरा छुपाते हुए शरमाने वाले एक्सप्रेशन देते दिखायी दिए।

इस रोमांटिक गाने में माधुरी दीक्षित के डांस स्टेप्स के साथ ही जो सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली चीज है वो हैं उनके एक्सप्रेशन। गाने में सिचुएशन के हिसाब से माधुरी कभी शरमाती-सकुचाती तो कभी मंद-मंद मुस्काती नजर आ रही हैं।

वैसे, इमरान हाशमी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने गर्लफ्रेंड परवीन साहनी के साथ 6 साल डेटिंग करने के बाद 14 दिसंबर 2006 में शादी की थी। परवीन एक स्कूल में टीचर हैं और वो एक सिंधी फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। इमरान का कहना है कि वो अपनी वाइफ परवीन से बेहद प्यार करते हैं और पूरी जिंदगी उनके साथ बिताना चाहते हैं। 3 फरवरी 2010 को इमरान के यहां एक बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम अयान हाशमी है। अयान को तीन साल की उम्र में कैंसर के लक्षण पाए गए थे, जो कि फर्स्ट स्टेज पर था। इसके बाद उनका कामयाब ऑपरेशन हुआ। अब अयान ठीक हैं। और क्या आप जानते है कि इमरान हाशमी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट के भांजे हैं। पहले इमरान का नाम अनवर हाशमी था लेकिन इडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने अपना नाम इमरान रख लिया।

इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म मुंबई सागा में नजर आए हैं। इमरान जल्द ही चेहरे, इजरा और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके साथ आलिया भट्ट भी काम कर रही हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.