1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. मेलानिया ने ट्वीट कर कहा- मैं और ट्रंप भारत यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित

मेलानिया ने ट्वीट कर कहा- मैं और ट्रंप भारत यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने अपने भारत यात्रा पर कहा कि वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं, वह अपने पति डोनाल्ड ट्रंप संग इस महीने के अंत में भारत यात्रा पर आने वाली हैं, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने के लिए आभार व्यक्त किया।

ट्विटर पर भारत आने की खुशी जाहिर करते हुए मेलानिया ने कहा कि, राष्ट्रपति ट्रंप और मैं, भारत और अमेरिका के बीच निकट संबंधों का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं। मेलेनिया ट्रंप का यह ट्वीट मोदी के उस ट्वीट के जवाब में था जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति और प्रथम महिला की भारत यात्रा को बेहद खास बताया था।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा था कि भारत अपने विशिष्ट अतिथियों का यादगार स्वागत करेगा। यह यात्रा बेहद खास है और यह भारत अमेरिका की मित्रता को आगे और मजबूत करेगी। ट्रंप और उनकी पत्नी 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलेनिया ट्रंप के 24-25 फरवरी को भारत यात्रा पर आने को लेकर बहुत खुश हूं, हमारे माननीय अतिथियों का भव्य स्वागत किया जाएगा। यह यात्रा बहुत ही खास है और यह भारत-अमेरिका मित्रता को और मजबूत बनाने में एक लंबा रास्ता तय करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...