Home Breaking News दिल्ली : सीलमपुर-शास्त्री पार्क फ्लाईओवर जनता को समर्पित, सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा

दिल्ली : सीलमपुर-शास्त्री पार्क फ्लाईओवर जनता को समर्पित, सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा

25 second read
0
3

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सीलमपुर-शास्त्री पार्क फ्लाईओवर जनता को समर्पित किया है। इस मौके पर उन्होंने अपना संबोधन भी दिया है और एक बार फिर बीजेपी की सरकारों को निशाने पर लिया है।

केजरीवाल ने कहा, पिछली सरकारों ने यमुना पार के लोगों की तरफ ध्यान नहीं दिया, उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जाता था। लेकिन हमने यहाँ गालियां, पानी, सीवर का काम कराने के साथ सिग्नेचर ब्रिज, सीलमपुर और शास्त्री पार्क फ्लाईओवर बनाये, जिससे लोगों को काफी सुविधा होगी।

केजरीवाल ने कहा कि हर भारतीय को मुफ्त वैक्सीन पाने का अधिकार है और कोरोना से सारे लोग परेशान हैं, इसलिए पूरे देश को मुफ्त टीका मिलना चाहिए। आपको बता दे कि बिहार में कोरोना वैक्सीन को फ्री करने का वादा करने के बाद से ही बीजेपी विपक्ष के निशाने पर है।

उन्होंने कहा, जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है, हर काम में पैसा बच रहा हैं। पिछले 70 साल में कभी ऐसा नहीं हुआ कि सरकारी काम Sanctioned Cost से कम में हो जाए।

उन्होंने कहा कि इन इलाकों में पहले बहुत ज्यादा जाम लगता था, जनता बहुत परेशान थी। यह फ्लाईओवर 303 करोड़ में बनना था, जिसे 250 करोड़ में पूरा कर 53 करोड़ हमने बचाए गए हैं। यह डेढ़ साल में पूरा होना था, लेकिन उससे भी कम समय में पूरा हो गया।

केजरीवाल ने भरोसा दिया कि प्याज के दाम को लेकर जो भी जरूरी कदम उठाने की जरूरत है वह उठाए जाएंगे।

Load More In Breaking News
Comments are closed.