Home Breaking News मुंगेर की घटना पर बोले कांग्रेस प्रवक्ता : दुर्गा भक्तों पर अत्याचार कर रही है बीजेपी सरकार

मुंगेर की घटना पर बोले कांग्रेस प्रवक्ता : दुर्गा भक्तों पर अत्याचार कर रही है बीजेपी सरकार

38 second read
0
3
Congress spokesperson said on Munger incident: BJP government is torturing Durga devotees

दुर्गा विसर्जन के दौरान बिहार के मुंगेर में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी के ऊपर आरोप लगा रही है। बीजेपी के हिंदुत्व को लेकर भी कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल बीजेपी को कठघरे में खड़ा कर रहे है।

इस मामले में कांग्रेस का कहना है कि माँ दुर्गा के भक्तों पर पुलिसिया बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। माँ के भक्तों पर पुलिसिया बर्बरता राजनीतिक षड्यंत्र है; क्योंकि यह हिंसा मुंगेर में चुनाव से एक दिन पहले होती है।

कांग्रेस ने ट्वीट किया, भाजपा निर्दोष भक्तों पर कार्रवाई करवा कर अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रही है। भाजपा-जदयू निर्दोष भक्तों पर कार्रवाई करवा कर अपने राजनीतिक षड्यंत्र यानि ध्रुवीकरण की कोशिश कर रही है। बिहार भाजपाई षड्यंत्र को समझ चुका है।

कांग्रेस ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री दुर्गा पूजा के त्योहार को एकता और शक्ति का प्रतीक बताते हैं; वहीं दूसरी तरफ भाजपा-जदयू सरकार माँ दुर्गा के भक्तों को मूर्ति विसर्जन करने से रोकने के लिए बर्बरता पूर्वक गोली और लाठीचार्ज करवाती है।

आगे ट्वीट में लिखा गया है कि बिहार के मुख्यमंत्री दशहरे के पर्व को विजय पर्व का रूप बताते हैं; वहीं दूसरी तरफ माँ दुर्गा के भक्तों पर पुलिसिया बर्बरता करवाते हैं। भाजपा-जदयू चुनावी फायदा उठाने के लिये षड्यंत्र को अंजाम देते हैं। इस षड्यंत्र का बिहार जवाब देगा।

इसी बीच कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने भी एक वीडियो जारी करते हुए बीजेपी और जेडीयू की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, भाजपा-जदयू की ठगबंधन सरकार जो ना दे सकी बिहार वासियों को रोटी, रोजगार और कारोबार, अब माँ दुर्गा के भक्तों पर गोली मार कर रही है अत्याचार।

कांग्रेस ने आगे लिखा, बिहार में कानून नियंत्रण से बाहर है; चुनाव आयोग ने मुंगेर में नए डीएम और एसपी की नियुक्ति करने की बात सरकार से कही है। भाजपा-जदयू ठगबंधन ने 15 साल के कुशासन राज के दौरान बिहार को कानून व्यवस्था के नाम पर जंगल व्यवस्था सौंपी है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.