Home Breaking News चिराग के तीखे बोल- LJP की सरकार आई तो सात निश्चय में हुए घोटाले की होगी जांच, दोषी अफसर हो या CM, जाएंगे जेल

चिराग के तीखे बोल- LJP की सरकार आई तो सात निश्चय में हुए घोटाले की होगी जांच, दोषी अफसर हो या CM, जाएंगे जेल

22 second read
0
7

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। चिराग ने कहा कि सात निश्चय कार्यक्रम में जितना भ्रष्टाचार और घोटाला हुआ उसकी जांच होगी। ये घोटाला चाहे अधिकारी ने किया हो या खुद मुख्यमंत्री ने किया हो, एलजेपी की सरकार बनते ही सभी दोषियों को जेल भेजा जाएगा।

बक्सर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही चिराग ने कहा कि सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच की बात उन्होंने अपनी पार्टी के घोषणापत्र में भी की है।

चिराग पासवान ने आगे लिखा ब्रह्मपुर की जनता को इस प्रकार के स्वागत के लिए दिल से धन्यवाद।आप सभी के आशीर्वाद से #बिहार1stबिहारी1st के लिए संकल्पित लोजपा प्रत्याशी श्री हुलास पांडेय जी विजयी होंगे व बिहार के नवनिर्माण मे सहयोग देंगे।जेडीयू के नेताओं को देखते ही उनसे माँगे 5 साल का हिसाब##असम्भवनीतीश

उन्होंने ट्वीट करके कहा संदेश की जनता को इस प्रकार के स्वागत के लिए दिल से धन्यवाद।आप सभी के आशीर्वाद से #बिहार1stबिहारी1st के लिए संकल्पित लोजपा प्रत्याशी श्रीमती श्वेता सिंह जी विजयी होंगी व बिहार के नवनिर्माण मे सहयोग देंगी।जेडीयू के नेताओं को देखते ही उनसे माँगे 5 साल का हिसाब##असम्भवनीतीश

चिराग पासवान ने कहा, ‘जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन को मजबूर कर दे, क्या ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए?’ उन्होंने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि उसे बदलना चाहिए या नहीं। ऐसे सीएम को बिल्कुल बदलना चाहिए।

इससे पहले, चिराग पासवान ने अयोध्या की तर्ज पर वह सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर बनाने का ऐलान किया था। चिराग का कहना था कि यदि एलजेपी की सरकार बनती है तो सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर बनेगा। उन्होंने यह भी कहा है कि राम मंदिर को सीता मंदिर से जोड़ने के लिए एक कॉरिडोर भी बनाया जाना चाहिए।

चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने सीतामढ़ी के पुनौरा धाम मंदिर जाकर जानकी माता की पूजा की। पूजा अर्चना के बाद चिराग पासवान ने कहा कि मैं यहां पर एक भव्य सीता मंदिर बनवाऊंगा, जो अयोध्या के राममंदिर से भी बड़ा होगा. सीता के बिना भगवान राम अधूरे हैं और राम के बिना सीता। इसलिए एक कॉरिडोर बनवाया जाएगा जो सीतामढ़ी को अयोध्या से जोड़ेगा।

Load More In Breaking News
Comments are closed.