1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का निधन, पिछले कई दिनों से चल रही थीं बीमार, लिखा- इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का निधन, पिछले कई दिनों से चल रही थीं बीमार, लिखा- इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार सुबह निधन हो गया है। वे पिछले लंबे समय से बीमार चल रही थीं। उन्हें मुंबई के हीरानंदानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मां के निधन की जानकारी दी है।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार सुबह निधन हो गया है। वे पिछले लंबे समय से बीमार चल रही थीं। उन्हें मुंबई के हीरानंदानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मां के निधन की जानकारी दी है। साथ ही एक्टर ने मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

अक्षय ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ‘वह मेरी मूल थीं और आज मैं अपने मूल में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं। मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।‘

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार की इस पोस्ट को देखने के बाद सभी उनकी मां की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर अक्षय कुमार को सांत्वना दी है। अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे। वे अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया करते थे।

 

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने फैन्स को दुआओं के लिए आभार जताते हुए लिखा था, ‘आप लोगों ने मेरी मां की सेहत के लिए जो चिंता, जो कन्सर्न दिखाया है, उसने मेरे दिल को छू लिया है। इसे में शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल वक्त है। आप लोगों की हर एक दुआ मेरे लिए मायने रखती है।’

 

फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई आए थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी। 3 सितंबर को अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वे आईसीयू में भर्ती थीं। उनकी हालत काफी नाजुक थीं। मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद अक्षय कुमार लंदन से तुरंत मुंबई लौटे थे। एक्टर लंदन मे अपनी फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...