यूपी के बलिया में एसडीएम, सीओ के सामने भाजपा नेता ने युवक की गोली मारकर की हत्या

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक शख्स की भीड़ के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह पर हत्या का आरोप लगा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त शख्स को गोली मारी गई उस समय वहां एसडीएम और सीओ भी मौजूद थे। युवक को गोली लगते ही मौके पर भगदड़ मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे।

भगदड़ का फायदा उठाकर आरोपी धीरेंद्र सिंह भी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ बलिया के रेवती थाने में हत्या का मामला दर्ज किया है।

इस मामले में सीएम योगी ने संज्ञान लेते हुए घटनास्थल पर मौजूद एसडीएम, सीओ सहित सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश देते हुए वहां मौजूद अफसरों की भूमिका की जांच के भी निर्देश दिए हैं। तनाव को देखते हुए गांव में कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है।

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान बलिया की घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया कि मौके पर मौजूद एसडीएम, सीओ और पुलिस के जवानों को तत्काल निलंबित किया जाए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। अधिकारियों की भूमिका की जांच की जाएगी और यदि जिम्मेदार आपराधिक कार्रवाई की जाएगी

Comments are closed.