1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bikram Majithia की बहन ने Punjab congress पर लगाए ये आरोप…

Bikram Majithia की बहन ने Punjab congress पर लगाए ये आरोप…

Bikram Majithia's sister accuses Punjab Congress.... हाल ही में Bikram Majithia की बहन Harsimrat Kaur Badal ने अपना एक बयान जारी किया। इस बयान में उन्होंने Punjab congress पर संघीन आरोप लगाए है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

ड्रग्स केस(Drugs case) में घिरे पंजाब(Punjab) के पूर्व मंत्री(former minister) और अकाली नेता बिक्रम मजीठिया(Bikram Majithia) पर उनकी  बहन हरसिमरत कौर बादल(Harsimrat Kaur Badal) ने बड़ा बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने कांग्रेस(Congress party) पर आरोप लगाए है।

बिक्रम की बहम हरसिमरत का बयान

हाल ही में ड्रग्स केस में फंसे बिक्रम मजीठिया की बहन हरसिमरत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ बयान जारी किया है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने उनके भाई बिक्रम को गलत आरोपो में फंसाया है। उनका कहना है कि अब उन्हें इंसाफ उनके भगवान ही दिलाएंगे… साथ ही उन्होंने मजीठिया के नाम पर पर सियासत करने वालों को  लानत भी दी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Assembly Election 2022: जारी होगी कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली सूची, जानिए…

हरसिमरत कौर बादल शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की पत्नी और अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की बहन हैं… हरसिमरत ने कहा कि नशे से पंजाब की बहुत सी माताओं ने अपने बच्चों को खोया है, बहनों ने अपने भाई खो दिए हैं… मुझे अपने भाई पर मान है… उन्होंने कहा कि उनके और बिक्रम के भी बच्चे हैं… जब नशे से किसी की मौत होती है, एक मां या एक बहन के ऊपर क्या बीतती है, वह अच्छी तरह से महसूस कर सकती हैं…

हरसिमरत ने कहा कि गुरु रामदास जी को हाजिर मान कर वह अरदास करती हैं कि अगर उनके भाई ने सुई की नोक जितना भी नशा बेचा है या तस्करी की है तो उसका कुछ भी ना रहे। साथ ही कहा कि अगर उसका नाम लेकर किसी ने सियासत की है तो उस पर परमात्मा का कहर टूटे…

पांच साल कांग्रेस ने सियासत खेली

हरसिमरत ने कांग्रेस पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि पंजाब में सत्ताधारी पार्टी ने नशे और बेअदबी के नाम पर हमेशा सियासत ही खेली है। वहीं, कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि पंजाब में कई दिनों से बादल परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। उनका कहना है कि बिक्रम में झूटे ड्रग्स केस में फसाया जा रहा है… इसलिए अब उन्हें भगवान की अदालत पर भरोसा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...