Home उत्तर प्रदेश बिहार विधानसभा : योगी का तेजस्वी प्रहार तो राहुल का बीजेपी वार

बिहार विधानसभा : योगी का तेजस्वी प्रहार तो राहुल का बीजेपी वार

34 second read
0
10

बिहार विधानसभा : योगी का तेजस्वी प्रहार तो राहुल का बीजेपी वार

बिहार विधानसभा के पहले चरण के चुनाव के बीच दूसरे चरण के लिए कई नेताओं ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के गरियाकोठी, सिवान में जनसभा की।

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने तेजस्वी यादव और अन्य दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज से 15 साल पहले बिहार के युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए मजबूर थे।

ऐसा संकट पैदा करने वाले लोग आज बिहार में फिर से रोजगार का लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। इनके लालच में बिहार के युवाओं को नहीं आना चाहिए। आदतें जल्दी जाती नहीं हैं।

साथ ही सीएम योगी ने कहा कि भ्रष्टाचार का टैग लगा है उनपर, वो उनमें से नहीं जाएगा। चुनाव में हमको देखना होगा। जातिवाद की राजनीति ने बिहार को पीछे करने का काम किया।

वहीं सिवान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इमरान खान पाकिस्तान का प्रधानमंत्री दुनिया में भीख मांगता फिरता है भारत से बचा लो।

उन्होंने कहा कि यह है न्यू भारत। यह है भारत के युवाओं का शौर्य। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो देश में आतंकवाद नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है।

तो वही बुधवार को बिहार में पहले चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘इस बार न्याय, रोजगार, किसान-मजदूर के लिए आपका वोट हो सिर्फ महागठबंधन के लिए। बिहार के पहले चरण के मतदान की आप सभी को शुभकामनाएँ।’

राहुल के इस ट्वीट को लेकर अब बीजेपी ने नाराजगी जताई है। बिजेपी का आरोप है कि आचारसंहिता लागू होने के बाद भी राहुल गांधी महागठबंधन के लिए वोट मांगकर चुनाव आयोग के नियमों को तोड़ रहे हैं। इस सिलसिले में बीजेपी ने चुनाव आयोग में राहुल गांधी की शिकायत भी की है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.