1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एएमयू छात्र नेता का बड़ा बयान : बीजेपी सरकार हाथरस जैसी घटना रोकने में नाकाम

एएमयू छात्र नेता का बड़ा बयान : बीजेपी सरकार हाथरस जैसी घटना रोकने में नाकाम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पूरा मामला हाथरस में हुई दलित बेटी की हत्या को लेकर है जहां बीजेपी की साख दाव पर लगी हुई है, बेशक बीते दिन अफसरों के ऊपर शासन स्तर से गाज गिर गई हो लेकिन आखिर क्या वजह है जो लोग हमेशा दलितों की आवाजें उठाने की बातें कहा करते थे।

उनका हक दिलवाने के लिए बड़े बड़े कसीदे पड़ा करते थे वही लोग आज शान्त नजर आ रहे है ? ये बात हम नहीं कहते ये बात बयां कर रहे है एएमयू के छात्र नेता जिनके द्वारा बीजेपी पर आरोपं लगाते हुए कहा बीजेपी सरकार के ही गुंडे मवाली हाथरस जैसी घटनाएं को अंजाम दे रहे है और बीजेपी घटनाएं रोकने में नाकाम है।

साथ ही बीजेपी सांसद सतीश गौतम के बारे में एएमयू छात्र नेता जानिब हशन के द्वारा बताया गया की सतीश गौतम दलितों की आवाज उठाने की बातें कहा करते थे,दलितों को उनका हक दिलाने की बाते बोला करते थे।

आज जब दलित बेटी का परिवार इंसाफ मांग रहा है तो सतीश गौतम खामोश नजर आरहे है। सतीश गौतम पर आरोप लगाते हुए जानिब हशन ने कहा सतीश गौतम सिर्फ दलितों को मुस्लिमों से लड़ाना चाहते है और हमेशा एएमयू को बदनाम करने में जुटे रहते है।

यही कारण है आज करीब 20 दिन हो गये दलित परिवार के बारे में अभी तक सांसद सतीश गौतम चुप्पी साधे हुए है, छात्र नेता के द्वारा कहा गया की बीजेपी हमेशा एक दूसरे को लड़ाने की राजनीति करती है लेकिन हमेशा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...