1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. NCB की बड़ी कार्यवाही : प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर बरामद हुए ड्रग्स

NCB की बड़ी कार्यवाही : प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर बरामद हुए ड्रग्स

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में कई खुलासे हो रहे है। NCB ने इस मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं कई लोगों को समन भेजने की तैयारी चल रही है।

इसी बीच आज एक बड़ी खबर आ रही है। फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद हुए हैं, फिरोज बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता है। जल्द ही NCB फिरोज को पूछताछ के लिए समन भेजेगी।

NCB की टीम नाडियाडवाला के घर पहुचीं थी। एनसीबी की टीम साजिद के घर से निकल गई है। हालांकि इस दौरान फिरोज नाडियाडवाला अफने घर पर मौजूद नहीं थे।बीती रात से ही एनसीबी की टीम कई ड्रग्स पैडलर्स के घर पर छापेमारी कर रही थी।  इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है।

फिरोज नाडियाडवला ‘हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले इनकम टैक्स बकाया मामले में फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की जेल भी हो चुकी है।

आपको बता दे कि ड्रग मामला अब काफी आगे बढ़ गया है। इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम अबतक सामने आ चुके हैं। ड्रग चैट मामले में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...