Home उत्तर प्रदेश भदोही- बच्चे सें पिस्टल से फायर करानें का वीडियो हुआ वायरल

भदोही- बच्चे सें पिस्टल से फायर करानें का वीडियो हुआ वायरल

10 second read
0
14

भदोही जनपद में एक छोटे से बच्चे से पिस्टल से फायरिंग कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बताया जा रहा है कि यह वीडियो औराई कोतवाली क्षेत्र का है वीडियो में एक छोटा सा बच्चा पिस्टल को लोड कर फायरिंग करता दिख रहा है और आसपास कई छोटे-छोटे बच्चे भी खड़े हैं मामले में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि भदोही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटे से बच्चे के हाथ में उनके परिजनों ने पिस्टल थमा दी। छोटा सा बच्चा पिस्टल को लोड कर फायर कर रहा है। बच्चे की फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बताया जा रहा है कि औराई कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति के घर के परिसर का यह वीडियो है जहां बच्चे को पिस्टल से फायर कराया जा रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक मासूम बच्चे के हाथ में पिस्टल थमा दी गई है और वह बच्चा पिस्टल को लोड कर फायर कर रहा है।

आसपास कई बच्चे और भी खड़े हैं। ऐसे में अगर हाथ में पिस्टल थामे इस बच्चे से थोड़ी सी भी चूक हो जाए तो कई लोगों की जान जोखिम में पड़ सकती है। लेकिन उसकी परवाह किए बगैर इस बच्चे के परिजनों ने मासूम के हाथ में पिस्टल थमा दी और बच्चा पिस्टल को लूट कर फायर कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जनपद के पुलिस अधीक्षक ने औराई कोतवाली पुलिस को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.