1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भदोही- बच्चे सें पिस्टल से फायर करानें का वीडियो हुआ वायरल

भदोही- बच्चे सें पिस्टल से फायर करानें का वीडियो हुआ वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भदोही जनपद में एक छोटे से बच्चे से पिस्टल से फायरिंग कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बताया जा रहा है कि यह वीडियो औराई कोतवाली क्षेत्र का है वीडियो में एक छोटा सा बच्चा पिस्टल को लोड कर फायरिंग करता दिख रहा है और आसपास कई छोटे-छोटे बच्चे भी खड़े हैं मामले में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि भदोही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटे से बच्चे के हाथ में उनके परिजनों ने पिस्टल थमा दी। छोटा सा बच्चा पिस्टल को लोड कर फायर कर रहा है। बच्चे की फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बताया जा रहा है कि औराई कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति के घर के परिसर का यह वीडियो है जहां बच्चे को पिस्टल से फायर कराया जा रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक मासूम बच्चे के हाथ में पिस्टल थमा दी गई है और वह बच्चा पिस्टल को लोड कर फायर कर रहा है।

आसपास कई बच्चे और भी खड़े हैं। ऐसे में अगर हाथ में पिस्टल थामे इस बच्चे से थोड़ी सी भी चूक हो जाए तो कई लोगों की जान जोखिम में पड़ सकती है। लेकिन उसकी परवाह किए बगैर इस बच्चे के परिजनों ने मासूम के हाथ में पिस्टल थमा दी और बच्चा पिस्टल को लूट कर फायर कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जनपद के पुलिस अधीक्षक ने औराई कोतवाली पुलिस को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...