1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गुजरात उपचुनाव के रिजल्ट के बीच हार्दिक पटेल ने बोले हार-जीत से फर्क नहीं, मरते दम तक कांग्रेस के साथ

गुजरात उपचुनाव के रिजल्ट के बीच हार्दिक पटेल ने बोले हार-जीत से फर्क नहीं, मरते दम तक कांग्रेस के साथ

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

गुजरात के उपचुनाव नतीजों में बीजेपी को मिलती बढ़त के बीच हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट किया जो चर्चा में है। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा मरते दम तक इसी पार्टी में ही रहेंगे।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हार-जीत के कारण पाले व्यापारी बदलते है, विचारधारा के अनुयायी नहीं। लड़ूँगा, जीतूँगा और मरते दम तक कांग्रेस में रहूँगा।”

आप को बता दे कि हार्दिक के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद हो रहे आठ विधानसभा सीटों के उपचुनाव के रुझानों में अबडासा, मोरबी, धारी, डांग समेत सभी सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है।

राज्य के सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि यह तो सिर्फ आने वाले चुनावों का ट्रेलर है और बीजेपी सभी 8 सीटें जीत रही है। इन रुझानों के बीच हार्दिक ने ट्वीट कर कांग्रेस के साथ जुड़े रहने की बात कही है। हार-जीत के कारण पाले व्यापारी बदलते है, विचारधारा के अनुयायी नहीं। लड़ूँगा, जीतूँगा और मरते दम तक कांग्रेस में रहूँगा।

गुजरात उपचुनाव के रुझान कांग्रेस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं हैं। आप को बता दें गुजरात में राज्यसभा के चुनाव के दौरान कांग्रेस के 8 विधायकों ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था, जिसकी वजह से इन आठ सीटों पर उपचुनाव हुए थे। इन सीटों में कपराडा, डांग, करजन, अबडासा, लिमडी, मोरबी और धारी सीट शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...