Home लाइफस्टाइल अब बीयर पीना नहीं बल्कि ऐसे लगाना है चेहरे पर, 100% दिखेगा फेस पर रिजल्ट

अब बीयर पीना नहीं बल्कि ऐसे लगाना है चेहरे पर, 100% दिखेगा फेस पर रिजल्ट

4 second read
0
9

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  वैसे तो अल्कोहल पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है। लेकिन कहा जाता है कि अगर इसे सही खुराक की  तरह लिया जाए तो ये दवा की तरह शरीर पर काम करती है । लेकिन कई लोगों को देखा गया है कि गर्मी शुरु होते ही चील्ड बीयर पीना शुरु कर देते है। बीयर में कम मात्रा में अल्कोहल पाया जाता है लेकिन ये भी शरीर के लिए  नुकसानदायक ही होता है। लेकिन क्या आप जानते है कि बीयर हमारी स्किन के लिए काफी फायदेमंद है।

अब गर्मी शुरु हो गयी है तो ऐसे में इन दिनों में पसीने और तेज धूप के कारण स्किन डल और बेजान सी  होने लगती है। तो अगर आपकी स्किन के साथ भी ऐसा ही होता है तो आज के बाद आप बीयर का इस्तेमाल कर सकती है। जी हां बीयर का फेस पैक आपकी स्किन के ग्लोइंग के साथ-सथ जवां भी बनाता है। तो चलिए जानते है कैसे बनता है बीयर का फेस पैक-

सामग्री

बीयर- 1 चम्मच

दही- 1 चम्मच

जैतून का तेल-1 चम्मच

एग व्हॉइट -1

ऐसे बनाए फेस पैक-

सभी सामग्रियों को एक कटोरी में मिलाएं। सभी को अच्छे से मिक्स करने के बाद इसमें अंडे का केवल व्हाइट वाला पार्ट ही मिलाएं। इसे अच्छे से मिक्स करें और पूरे चेहरे और गर्दन पर अच्छी तरह से लगाएं। 15 मिनट तक इसे चेहरे पर लगाए रखें इसके बाद अच्छी तरह से पानी से धो लें। फिर देखना कैसे आपकी स्किन ग्लो करने लगेगी साथ ही ये फेस पैक एंटी एजिंग काम भी काम  करता है।

Load More In लाइफस्टाइल
Comments are closed.