Home उत्तर प्रदेश बलिया हत्याकांड: FIR न दर्ज होने पर आरोपी की भाभी ने दी ये बड़ी चेतावनी

बलिया हत्याकांड: FIR न दर्ज होने पर आरोपी की भाभी ने दी ये बड़ी चेतावनी

0 second read
0
2

बलिया हत्याकांड: FIR न दर्ज होने पर आरोपी की भाभी ने दी ये बड़ी चेतावनी

बलिया के दुर्जनपुर में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह ऊर्फ डब्लू के परिवार की महिलाओं ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। धीरेंद्र ​की भाभी ने विपक्षियों पर केस दर्ज न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है।

धीरेंद्र के परिजनों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन मामले में एक तरफा कार्रवाई कर रहा है। बता दें, धीरेंद्र को बलिया सीजेएम कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था। फिलहाल, धीरेंद्र को दो दिन के लिए पुलिस ने कस्टडी रिमांड पर ले रखा है और उससे पूछताछ की जा रही है।

15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में राशन की दुकान के आवंटन को लेकर आयोजित खुली बैठक के दौरान जमकर बवाल हुआ था।

इस दौरान फायरिंग में जयप्रकाश नामक व्यक्ति की जान चली गई थी। इस मामले में 8 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज हुआ थााा मामले के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को एसटीएफ ने 18 अक्टूबर को लखनऊ से गिरफ्तार किया था।

जिसे बलिया सीजेएम कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था।फिलहाल, धीरेंद्र को दो दिन के लिए पुलिस ने कस्टडी रिमांड पर ले रखा है और उससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी पक्ष के साथ खड़े बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से धीरेंद्र सिंह का समर्थन किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नोटिस जारी करने के बाद भी सुरेंद्र सिंह गुरुवार को आरोपी बीजेपी नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह का पक्ष लेते नजर आए।

सुरेंद्र सिंह ने गोलीकांड में मारे गए जय प्रकाश पाल गामा को अपराधी करार देते हुए कहा है कि एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत हुई है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, जय प्रकाश पाल गामा अपराधी था।

उसके विरुद्ध ट्रेन डकैती समेत विभिन्न अपराधों के चार मामले दर्ज थे। गामा ने अपने गांव के त्रिलोकी नाथ तिवारी की भूमि पर जबर्दस्ती कब्जा कर लिया था तथा प्रतिरोध करने पर त्रिलोकी नाथ तिवारी पर जान लेने की नीयत से हमला किया था।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.