Home Madhya Pradesh शिवराज सिंह चौहान के राज्य में कंगना पर हमला, 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

शिवराज सिंह चौहान के राज्य में कंगना पर हमला, 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

35 second read
0
38

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों देश के हर मुद्दे पर अपनी आवाज सोशल मीडिया के माध्यम से बुलंद कर रही हैं। किसान आंदोलन में भी कंगना ने अपनी आवाज मुखरता के साथ बुलंद किया है। आपको बता दें कि कंगना ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना और पर्यावरणविद थ्रेटा थनबर्ग के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर हमला बोला था। कंगना ने इस आंदोलन को खालिस्तानी बता दिया था,तो वहीं तीनों नये कृषि कानूनों का विरोध करने वाले लोगो को आतंकवादी तक बता दिया था।

मध्य प्रदेश के एक कांग्रेस नेता ने कंगना को धमकी देते हुए कहा था कि अगर कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। जिसके बाद मध्य प्रदेश में भी राजनीतिक सरगर्मीं बढ़ गई है। मध्य प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को आश्वासन दिया है कि उन्हें शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

जिसके  बाद शुक्रवार को कंगना के फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में चल रही थी। तभी वहां कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता पहुंचकर हंगामा करने लगे। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  हंगामा कर रहे लोगो को काबू में लाने के लिए लाठीचार्ज किया। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने वहां वाटर केनन का भी इस्तेमाल किया।

मिली जानकारी के अनुसार, हंगामें के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। जिसके बाद भाजपा नेताओं ने प्रशासन से कंगना की सुरक्षा की मांग की है। वहीं कांग्रेस आईटी सेल के जिलाध्यक्ष भूषण कांति ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है, कि अगर 48 घंटे में कंगना पर मामला दर्ज नहीं किया गया तो शनिवार को सारणी में उग्र आंदोलन किया जाएगा। इतना ही नहीं, किसानों के समर्थन में सारनी में ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी।

जिसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना का खुलकर समर्थन किया है। गृह मंत्री ने कहा कि “कंगना को धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है। मप्र में कानून का राज है। बेटी कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है”।

हंगामें के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि “मेरे आसपास पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है @INCIndia के मप्र में कार्यकर्ताओं ने मेरी शूटिंग को रोकने के लिए प्रदर्शन किया। कांग्रेस विधायक कह रहे हैं कि वे किसानों की ओर से विरोध कर रहे हैं”।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.