Home मनोरंजन अब पता चला कि अनुष्का के पति क्यों करते थे सलमान खान से नफरत, इस वजह से शादी तक में नहीं बुलाया था..

अब पता चला कि अनुष्का के पति क्यों करते थे सलमान खान से नफरत, इस वजह से शादी तक में नहीं बुलाया था..

7 second read
0
1,087

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: देश में कोरोना की लहर थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक तरफ कोरोना वायरस की वैक्सीन आ चुकी है वहीं दिन पर दिन लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ते जा रहे है। आइ दिन कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। ऐसे में आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। सेलेब्स शूटिंग, वेकेशन्स, फंक्शन में बिजी हो गए हैं। इसी बीच सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है। वैसे, आज की बात करें तो सलमान जहां फिल्मों की शूटिंग में बिजी है वहीं अनुष्का अपनी बेटी को संभाल रही है।

आपको बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लंबे समय के इंतजार के बाद सलमान ने घोषणा की थी कि वे यह फिल्म ईद पर रिलीज करेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर राधे का ट्रेलर बताकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्रेलर के वायरल वीडियो में सलमान की झलक भी दिखाई जा रही है। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है यह कहना मुश्किल है।

बता दें कि सलमान और अनुष्का फिल्म सुल्तान में नजर आए थे। सुल्तान 2016 में रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल थी। फिल्म में अनुष्का और सलमान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी।फिल्म के प्रमोशन में भी अनुष्का-सलमान साथ-साथ दिखे लेकिन जब अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी की तो उन्होंने सलमान को वेडिंग पार्टी में इन्वाइट नहीं किया।

दरअसल, 2015 में सलमान ज्वैलरी स्टोर की लॉन्चिंग के लिए दुबई गए थे। इस लॉन्चिंग के दौरान सलमान से कई सवाल पूछे गए। यहां तक कि सलमान की तुलना विराट कोहली से की गई। विराट और उनके बीच समानता पर जब बात की गई तो सलमान ने इसे खारिज करते हुए विराट को मेट्रोसेक्सुअल बताया। मेट्रोसेक्सुअल मतलब एक ऐसा इंसान जो अपने लुक को लेकर काफी सोचता है और शॉपिंग पर ज्यादा समय स्पेंड करता है।

हालांकि, सलमान ने अपने बयान के बाद तुरंत ही टॉपिक  बदल दिया लेकिन जब विराट को यह बात पता चली तो उन्हें ये पसंद नहीं आई। अनुष्का-विराट ने डेस्टिनेशन वेडिंग की। फिर दोनों ने दिल्ली और मुंबई ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट दुनिया के कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन सलमान खान नजर नहीं आए। खबरों की मानें तो विराट को सलमान पसंद नहीं थे और इसी वजह से अनुष्का ने उन्हें पार्टी में इन्वाइट नहीं किया था।

बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो सलमान की कई सारी फिल्में आने वाले समय में रिलीज होगी। उनकी फिल्म राधे इसी साल ईद पर रिलीज होगी। वहीं, वह अंतिम और कभी ईद कभी दीवाली में भी नजर आएंगे। उन्होंने टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

वहीं, अनुष्का की बात करें तो वे 2018 में आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिलहाल उनके पास किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है। अब उन्होंने फिल्मों को प्रोड्यूस करने का काम शुरू कर दिया है। 2020 में उनकी 2 वेब सीरिज पालात लोक और बुलबुल ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.