Home उत्तर प्रदेश आगरा : रेल यात्रियों के साथ घटनाओं का ग्राफ बढ़ने से, रेलवे की मुश्किलें बढ़ रही है, पढ़े

आगरा : रेल यात्रियों के साथ घटनाओं का ग्राफ बढ़ने से, रेलवे की मुश्किलें बढ़ रही है, पढ़े

0 second read
0
1

आगरा रेल यात्रियों के साथ घटनाओं का ग्राफ बढ़ना रेलवे की मुश्किलें बढ़ा रहा है,कभी जहर खुरानी तो कभी चोरी और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं के बाद रेलवे ने मेरी सहेली स्क्वायड जैसी टीमो का गठन भी किया है।

ऐसी ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने एडीजी रेलवे आगरा पहुंचे और अधिकारियों संग बैठक कर सुरक्षा को और पुख्ता करने की बात करी ।

एडीजी रेलवे पीयूष आनंद दोपहर जीआरपी लाइन पहुंचे और जीआरपी अधिकारियों संग बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली,बैठक के बाद एडीजी पीयूष आनंद ने जीआरपी केंट थाने का निरीक्षण भी किया।

एडीजी पीयूष आनंद ने अधिनिस्थो को यात्रा के दौरान यात्रियों की सुरक्षा को विशेष तबज्जो देने और पूरी निष्ठा के साथ काम करने के आदेश दिए,एडीजी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि लॉक डाउन के बाद अब ट्रेनों की संख्या के साथ यात्री भी बढ़ रहे है।

पुराने अपराधियो पर नज़र और धड़पकड़ पर विशेष धतं दिया जाएगा ताकि ट्रेनों में होने वाले अपराधों को खत्म किया जा सके,साथ ही महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए शुरू किए गए।  मिशन शक्ति पर भी जीआरपी का पूरा ध्यान रहेगा ताकि महिलाओं के साथ अन्य यात्री भी सुरक्षित रहे।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.