Home सियासत किसान आंदोलन के समर्थन में सपा नेता की गिरफ़्तारी के बाद सपा पार्टी ने कहा- डरेंगे नहीं, डटे रहेंगे समाजवादी

किसान आंदोलन के समर्थन में सपा नेता की गिरफ़्तारी के बाद सपा पार्टी ने कहा- डरेंगे नहीं, डटे रहेंगे समाजवादी

27 second read
0
1

उत्तर प्रदेश में आज से विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया है। बजट सत्र काफी हंगामेदार रहने की उम्मीद हैं। बजट सत्र शुरू होने से पहले ही उत्तर प्रदेश की राजनितिक सियासत तेज हो गई है।

लखनऊ में विधानसभा के बाहर ट्रैक्टर पर गन्ना लेकर सपा नेता पहुंचे। थोड़े हंगामे के बाद सपा नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आप को बता दे कि सपा नेता दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर पर गन्ना लेकर विधानसभा पहुंचे थे।

सपा पार्टी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि सपा पार्टी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि उनकी पार्टी किसान आंदोलन का समर्थन कर रही है। इस ही के साथ आप को बता दें कि केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में बीते कई दिनों से किसान धरने पर हैं।

इस बीच सपा पार्टी ने बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधा। पार्टी की तरफ से एक के बाद एक करके कई ट्वीट किये जिसमे उन्होंने लिखा सपा पार्टी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि सपा पार्टी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि उनकी पार्टी किसान आंदोलन का समर्थन कर रही है। इस ही के साथ आप को बता दें कि केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में बीते कई दिनों से किसान धरने पर हैं।

पार्टी की ओर से आगे लिखा गया BJP सरकार द्वारा किसानों पर हो रहे अत्याचार, MSP पर धान खरीदी ना होने के विरोध में लखनऊ विधानसभा के बाहर ट्रैक्टर चला किसानों के हक की आवाज बुलंद कर रहे सपा विधायकों की गिरफ्तारी लोकतांत्रिक अधिकारों की हत्या है,घोर निंदनीय! डरेंगे नहीं, डटे रहेंगे समाजवादी।”जय जवान, जय किसान”

सपा पार्टी की ओर से आगे लिखा गया किसानों के साथ भाजपा सरकार के धोखे, ऐतिहासिक बेरोज़गारी , महंगाई की आग में जल रही जनता की आवाज़ बुलंद करने के लिए विधान भवन के बाहर सपा विधायकों का धरना प्रदर्शन। सत्ता के हर अन्याय और अत्याचार का उत्तर मांगे प्रदेश !

आप को बता दे कि राज्यपाल के अभिभाषण के साथ ही यूपी का बजट सत्र शुरू हो गया है। बजट सत्र 10 मार्च तक चलेगा। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना 22 फरवरी को बजट पेश करेंगे।

Load More In सियासत
Comments are closed.