Home देश 1 करोड़ की ज्वेलरी ले जा रहे व्यापारियों की कार पलटी, सड़क हादसे में 2 की मौत

1 करोड़ की ज्वेलरी ले जा रहे व्यापारियों की कार पलटी, सड़क हादसे में 2 की मौत

0 second read
0
8

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

हैदराबाद: तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले में मंगलवार तड़के एक सड़क हादसा हो गया जिसमें मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गयी। जबकि अन्य 2 लोगों को गंभीर चोट आयी है। ये सड़क दुर्घटना रामागुंडम राजीव राहदारी के मलियालपल्ली गांव के पास हुआ। जहां एक कार में 4 व्यापारी सवार थे और कार अचानक से पलट गयी जिससे ये हादसा हो गया।

दरअसल, गोदावरीखानी से घटनास्थल के लिए रवाना हुए 108 एम्बुलेंस के स्टाफ को जब ये गहने मिले, उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही पुलिस अधिकारियों ने एंबुलेंस चालक की ईमानदारी के लिए उनकी सराहना भी की।

बता दें कि दुर्घटना में अपनी जान गवां चुके दो व्यक्ति सोने के व्यापारी हैं, जो तेलंगाना में जौहरियों को सोने के आभूषणों को बेचने का काम करते थे। जहां ये हादसा हुआ उसके पास एक करोड़ रुपये का सोना भी मिला था।

बताते चलें कि मृतकों की पहचान के.श्रीनिवास और के. रामबाबू के रुप में हुई है। ये दोनों ही व्यक्ति आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में नरसराओपेट के रहने वाले हैं। बाकि जो दो व्यक्ति घायल हुए है उनमें एक संतोष कुमार और दूसरा संतोष है। दोनों घायलों को करीमनगर में सरकार द्वारा संचालित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Load More In देश
Comments are closed.