1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. बिरयानी मे गायब था लेग पीस तो, मंत्री को ट्विटर पर ही कर दिया टैग

बिरयानी मे गायब था लेग पीस तो, मंत्री को ट्विटर पर ही कर दिया टैग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हैदराबाद: तेलंगाना के मंत्री के तारका रामा राव ट्विटर पर मदद की गुहार लगाने वालों को तुरंत जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि तारका रामा राव आमतौर पर KTR के नाम से जाना जाता है, और वह इस सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं।  लेकिन शुक्रवार को वह तब शॉक्ड रह गए, जब एक ट्विटर यूजर ने उन्हें अपने ट्वीट में फूड डिलीवरी सर्विस के खिलाफ शिकायत करने के लिए ट्वीट किया। यूजर ने शिकायत की थी कि एक्स्ट्रा मसाला और लेग पीस का ऑर्डर देने के बाद भी कंपनी ने उसे ये चीजें नहीं दीं।

बता दें कि तेलंगाना के आईटी और नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री हैं KTR देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान संकट में लोगों की मदद करने के लिए काफी सक्रिय रहे हैं। Twitter सभी प्रकार की मदद के लिए लोगों के केटीआर तक पहुंचने के उदाहरणों से भरा हुआ है, जिसमें कोविड की दवा, अस्पताल के बिस्तर, ऑक्सीजन से लेकर ई-पास की आपातकालीन आवश्यकताओं और संबंधित अधिकारियों को निर्देश के बाद उनकी त्वरित प्रतिक्रिया शामिल है। हालांकि यह मामला उन सबसे काफी अलग था और इसीलिए मंत्री को समझ में ही नहीं आया कि वह इसपर क्या कहें।

दरअसल, शुक्रवार को एक असंतुष्ट Zomato क्लाइंट ने KTR को चिकन बिरयानी की तस्वीर के साथ टैग किया और दावा किया कि चिकन बिरयानी के लिए ‘अतिरिक्त मसाला और चिकन पीस’ का ऑर्डर देने के बावजूद, उसे फूड डिलीवरी सर्विस द्वारा आपूर्ति नहीं की गई।  KTR, जो कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे हैं, को समझ में ही नहीं आया कि इस अनोखी शिकायत पर क्या प्रतिक्रिया दें। उन्होंने ट्वीट कर पूछा, ‘भाई, मुझे इसमें क्यों टैग किया गया है। आप मुझसे क्या करने की उम्मीद करते हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads