1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बड़ी खबर : सैनिक भर्ती रद्द के कारण युवक ने दी ताजमहल को उड़ाने की धमकी, पर्यटकों को निकाला गया बाहर

बड़ी खबर : सैनिक भर्ती रद्द के कारण युवक ने दी ताजमहल को उड़ाने की धमकी, पर्यटकों को निकाला गया बाहर

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : प्रेम की निशानी, ताजमहल को एक युवक ने आज यानी 4 मार्च 2021 को बम से उड़ाने की धमकी दी है, जिसके बाद आनन-फानन में CISF और पुलिस के जवानों ने ताजमहल को खाली कराया। आगरा पुलिस का कहना है कि एक अज्ञात युवक ने UNKNOWN नंबर से कॉल कर ताजमहल में बम होने की सूचना दी थी और इसे उड़ाने की बात कहीं। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर CISF पहुंच गए और उन्होंने ताजमहल में मौजूद सभी पर्यटकों को बाहर निकाल दिया।

 

आपको बता दें कि बाहर निकालने के बाद भी पर्यटक अभी भी ताजमहल के मेन गेट पर डटे हुए हैं। जबकि किसी तरह की अनहोनी को लेकर ताजमहल के दोनों दरवाजों को बंद कर दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने अज्ञात युवक को अपने गिरफ्त में ले लिया है, जिसने ताजमहल में विस्फोटक रखने की झूठी खबर पुलिस को दी थी। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया है कि वह नौकरी ना मिलने से परेशान था।

 

आगरा में प्रोटोकॉल एसपी शिवराम यादव ने बताया कि फोन करके बम होने की सूचना देने वाला युवक फिरोजाबाद का रहने वाला है और वह सैनिक भर्ती रद्द होने से नाराज़ था। शिवराम यादव ने कहा कि फोन कॉल के बाद जब पुलिस ने नंबर को ट्रेस किया तो युवक का पता चला और हिरासत में ले लिया गया है।

वहीं आगरा के आईजी ए सतीश गणेश ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि बम मिलने की खबर फर्जी है। हालांकि प्रशासन ने समय पर सख्त कदम उठा लिए थे। आपको बता दें कि आगरा के लोहामंडी थाने में यूपी पुलिस को अज्ञात युवक ने बम की सूचना दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...