Home उत्तराखंड प्रदेश अध्‍यक्ष बंशीधर के बयान पर युवा कांग्रेस ने जताया विरोध, युवा कार्यकर्त्‍ताओं ने गुरुवार को नंदा की चौकी स्थित राज्‍य महिला आयोग के समक्ष किया प्रदर्शन

प्रदेश अध्‍यक्ष बंशीधर के बयान पर युवा कांग्रेस ने जताया विरोध, युवा कार्यकर्त्‍ताओं ने गुरुवार को नंदा की चौकी स्थित राज्‍य महिला आयोग के समक्ष किया प्रदर्शन

0 second read
0
6

देहरादून: जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस भूपेंद्र नेगी जी प्रदेश महासचिव सुमित खन्ना ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। जिससे महिलाओं के सम्‍मान को ठेस पहुंची है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा बयान से महिलाओं का अपमान हुआ है।

इससे संपूर्ण महिलाओं के आत्मसम्मान को गहरा आघात हुआ है। लेकिन इसके बाद भी बंशीधर भगत पर उनकी पार्टी ने कोई कड़ा कदम उठाया है और ना ही सरकार द्वारा इस ओर कोई कार्रवाई की गई है।

उन्‍होंने कहा कि महिला आयोग का गठन महिलाओं के आत्मसम्मान की रक्षा और महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करना है, लेकिन जब से यह प्रकरण हुआ है तब से लेकर अभी तक महिला आयोग द्वारा इस ओर कोई कदम नहीं उठाया गया। कहा कि महिलाओं के खिलाफ होने वाले मामले में आयोग कार्रवाई करता है, ऐसे में इस मामले का भी संज्ञान लेना चाहिए।

इस मौके पर प्रदेश संयोजक राहुल प्रताप सिंह, प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी नवीन पयाल, जिला महासचिव आशीष सक्सेना,जिला महासचिव शिवम ध्यानी, अमनदीप सिंह बत्रा, पुनीत सिंह, जिला सचिव पवन कुमार, सुमित सिंह, जॉय बसवाल, रविंद्र सिंह रैना, सुमित शर्मा आदि मौजूद रहे. कार्यकर्त्‍ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.