Home अलीगढ़ घर में अकेला पाकर युवक ने किया युवती का बलात्कार, पत्नी के हाथ में छूट गया…

घर में अकेला पाकर युवक ने किया युवती का बलात्कार, पत्नी के हाथ में छूट गया…

0 second read
0
1,328

नई दिल्ली : सरकार चाहें महिला सशक्तिकरण के लिए तमाम तरह के अभियान शुरू कर दें लेकिन फिर भी हैवानों के दिलों में कानून का खौफ नजर नहीं आ रहा है। यही कारण है कि, महिलाओं और बालिकाओं के साथ घटित होने वाली घिनौनी वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। आपको बता दें कि एक बार फिर इंसानियत के हैवानों द्वारा मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आया है

पूरा मामला अलीगढ़ के थाना  गांधी पार्क इलाके का है जहां की रहने वाली एक मंदबुद्धि युवती कल दिन के करीब एक बजे के आसपास जब अपने घर पर अकेली थी। घर के मौजूदा लोग अपने अपने निजी काम से घर से बाहर गए हुए थे। वही युवती की भाभी बाजार से सामान लेने के लिये गई हुई थी। तभी मौके का नाजायज फायदा उठाकर मोटर साईकिल की दुकान चलाने वाला एक युवक मंदबुद्धि युवती को उसके घर में अकेले देख। उसके घर मे घुस गया। जिसके बाद युवती को घर मे अकेला पाकर उसके साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया।

बलात्कार की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। वही बलात्कार की शिकार हुई मंदबुद्धि युवती को मेडिकल परीक्षण के लिये पुलिस और पीड़ित परिजनो की मौजूदगी मे जिला महिला चिकित्सालय ले जाया गया। बलात्कार की शिकार हुई किशोरी का पुलिस टीम के साथ मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचे पीड़िता के भाई ने बताया कि मोटर साईकिल की दुकान करने वाले युवक मानवेन्द्र ने उसकी बहन के साथ बलात्कार किया है।

पीड़ित किशोरी के भाई ने बताया कि घटना कल दिन के करीब एक बजे की है घर के सभी लोग अपने निजी काम से बाहर गए हुए थे और पत्नी बाजार गई हुई थी। जब पत्नि बाजार से घर वापस पहुँची तो घर के अंदर मौजूद बलात्कार करने वाले युवक को रंगे हाथ पत्नी ने दबोचने की कोशिश की गई। लेकिन युवक पत्नी से अपना हाथ छुटकर मौके से भाग गया। जिसका भागते हुए एक हाथ का दस्ताना उनकी पत्नी के हाथ मे ही छूट गया। घटना के अगले दिन जब युवक अपने घर पहुंचा तो उसके घर से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। मुकदमा दर्ज हो चुका है।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.