1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार के मंत्री ने मुनव्वर राणा को दी नसीहत, कहा- मुनव्वर राणा को यूपी नहीं देश छोड़कर जाना होगा, ऐसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे

योगी सरकार के मंत्री ने मुनव्वर राणा को दी नसीहत, कहा- मुनव्वर राणा को यूपी नहीं देश छोड़कर जाना होगा, ऐसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बलिया: उत्तर प्रदेश की सियासत में एक-दूसरे पर तीखे बयानों का दौर तेज हो गई है। आगामीं विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं। हाल ही में देश के जानें मानें शायर मुनव्वर राणा ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला था। जिसके बाद से सूबे में सियासत तेज हो गई।

आपको बता दें कि मुनव्वर राणा के बयानों के बाद योगी सरकार के राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मंगलवार को शायर मुनव्वर राणा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके जैसे लोगों को प्रदेश ही नहीं देश छोड़कर जाना होगा। वैसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे जो भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे।

राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया में मीडिया से बात करते हुए मुनव्वर राणा पर हमला बोलते हुए कहा है।  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुन्नवर राणा उन लोगों में से हैं, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे और देश को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल हो गए।

बीते दिनों शायर मुनव्वर राणा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए हमला बोला था। उन्होने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे। इसके साथ ही मुनव्वर ने कहा था कि वो यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है।

इतना ही नहीं राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मुनव्वर के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने उनके तीन दिवसीय यूपी दौरे पर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा राजनैतिक पर्यटक हैं। डेढ़ साल बाद यूपी का मौसम और बारिश देखने आईं थीं। लोग उन्हें देखने आते हैं।

मुनव्वर राणा के बयान ने सूबे में एक नया सियासी माहौल बना दिया है। बीजेपी राणा पर हमला बोल रही है। जबकि विपक्ष कहीं न कहीं चुप्पी साध कर मुनव्वर राणा के बयानों का समर्थन कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads