Home उत्तर प्रदेश गोरखपुर मे योगी आदित्यनाथ का विकास का तोहफा

गोरखपुर मे योगी आदित्यनाथ का विकास का तोहफा

0 second read
0
7

गोरखपुर मे योगी आदित्यनाथ का विकास का तोहफा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को महानगर पहुंचे इस दौरान में जिले के 396.63 करोड़ के विकास कार्यों को सौगात दी हैं। मुख्यमंत्री ने खिचड़ी मेला की तैयारियों के अलावा प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर क्लब में 135. 32 करोड़ की 21 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं 149.97 करोड़ों की 14 परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इसके पश्चात मुख्यमंत्री सहजनवा के मुरारी इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में 32.13 करोड़ की 6 परियोजनाओं का भी लोकार्पण एव परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया।

साथ ही कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को नया आयाम मिला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंपियरगंज को 37. 36 करोड रुपए की परियोजना का तोहफा दिया, मुख्यमंत्री 7 परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया। जबकि 2.5 करोड़ की लागत से कैंपियरगंज तहसील के अधिवक्ताओं के लिए चेंबर निर्माण का शिलान्यास किया।

जे पी इंटर कॉलेज में आयोजित लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में संबोधित करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने एक अभियान चलाया है। जिसमें एक समय सीमा के अंदर जितने भी वरासत रुके हुए हैं। वह अब एक समय सीमा के अंदर किया जाएगा और 2 महीने के अंदर पूरा हो जाएगा। जिसके लिए राजस्व अधिकारी घर घर जाकर कार्य करेंगे।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.