Home वायरल इस महिला ने 17 सालों तक सुरक्षित रखा चीज बर्गर और फ्रेंच फ्राइज, viral video में देखें क्या हुआ

इस महिला ने 17 सालों तक सुरक्षित रखा चीज बर्गर और फ्रेंच फ्राइज, viral video में देखें क्या हुआ

1 second read
0
5

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अक्सर लोग अपनी पसंदीदा चीज को सहेज कर रख लेते हैं । लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई इंसान किसी खाने वाली चीज को 17 सालों तक सहेज कर रखे। आपको भी सुनकर हैरानी हो रही होगी, लेकिन ऐसा सच में हुआ है । जहां महिला ने चीज बर्गर और फ्राइज को 17 सालों से संभाल कर रखा था

जानकारी के मुताबिक, महिला ने ये बर्गर औऱ फ्राइज साल 2004 में खरीदा था, जिसके बाद पूरे 17 सालों तक इसे सहेज कर रखा । ऐसा करने वाली अमेरिकन महिला का नाम सवाना वाइटहेड है । महिला ने ये वीडियो टिकटॅाक पर शेयर की गयी है । वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला की मां इस बात को स्वीकार करती नजर आ रही हैं कि उनकी बेटी के पास सत्रह साल पुराना चीज बर्गर और फ्राइज का एक पैकेट अभी तक है ।

बता दें कि यह खबर वहां के अखबार मिरर में छपी है । रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने सत्रह साल पहले खरीदे बर्गर को सिर्फ इसलिए सहेज कर रख लिया, क्योंकि वह देखना चाहती थी कि आखिर इतने सालों में इसका क्या होगा । इस बात का खुलासा होने पर महिला का पूरा परिवार हैरान रह गया । वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बाकायदा बैग में से चीजबर्गर और फ्राइज बाहर निकालती नजर आ रही हैं। महिला जैसे ही बैग खोलकर बर्गर और फ्राइज बाहर निकालती हैं तो उसके बच्चें तुरंत अपनी नाक बंद कर लेते हैं । उनका कहना है कि उससे खतरनाक बदबू आ रही थी ।

जिसके बाद महिला चीज़ बर्गर और फ्रेंच फ्राइज को छूकर देखती है । आपको बताते चलें कि बर्गर का बन बहुत ही सख्त हो गया है। जिसके चलते बन ऐंठ सा गया है । मगर बर्गर का चीज स्लाइस सामान्य दिख रहा है। महिला के बच्चों ने उसे देखकर कहा कि यह पीनट बटर जैसे लग रहे हैं।

बता दें कि महिला की इस वीडियो को अब तक 7,00,000 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं । इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं । एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह बिल्कुल भी तारीफ करने वाली बात नहीं है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, इसे कोई खा नहीं सकता । जबकि एक अन्य ने कहा कि यह खाना इतना ही पुराना है, जितना कि मैं हूं ।

Load More In वायरल
Comments are closed.