1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. T-20 World Cup: युजवेंद्र चहल का टीम में चयन नहीं होने से पत्नी धनश्री हुईं दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये इमोशनल बातें

T-20 World Cup: युजवेंद्र चहल का टीम में चयन नहीं होने से पत्नी धनश्री हुईं दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये इमोशनल बातें

धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मां कहती है... कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सिर उठा के जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। भगवान हमेशा महान है।'

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: UAE में 17 अक्टूबर से शुरु होने वाले ICC टी-20 वर्ल्ड कप के लिए BCCI ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान किया। BCCI के दो फैसले ने सबको चौंका दिया। एक तो पूर्ब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वर्ल्ड कप के लिए बतौर मार्गदर्शन नियुक्त करना और दूसरा टी-20 के मास्टर कहे जाने वाले गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल न करना।
चहल की जगह टीम में 4 साल बाद वापसी कर रहे अश्विन को मौका दिया गया है। चहल के टीम में शामिल न होने पर पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिख कर अपने दिल की बात लिखी है।

 चहल की पत्नी धनश्री ने सोशल मीडिया पर अब एक पोस्ट लिखा। धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सिर उठा के जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। भगवान हमेशा महान है।’  धनश्री वर्मा का ये पोस्ट तब आया जब उन्हें पता चला कि उनके पती और स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में जगह नहीं मिली।
बात करें युजवेंद्र चहल के क्रिकेट करियर की तो, वो टी-20 में भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज रहें हैं। टी-20 में उनसे ज्यादा कोई दूसरा भारतीय गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया है। चहल ने टी-20 में 49 मैचों में 63 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट 25 रन देकर 6 विकेट रहा है। यही सबसे बड़ी वजह है कि चहल के वर्ल्ड कप टीम में ना होने पर बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान हैं।
आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली वर्ल्ड कप टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। इन खिलाड़ियों में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल चाहर जैसे दिग्गज युवा खिलाड़ियों का नाम शामिल है। इसके साथ ही वरुण चक्रवर्ती की किस्मत चमक गई है क्योंकि उन्होंने चहल जैसे खिलाड़ी को बाहर कर टीम में जगह बनाई है।
UAE में 17 अक्टूबर से शुरु हो रहे वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से है। जो 24 अक्टूबर को खेला जायेगा। इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी। जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 16 नवंबर को खेला जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...