Home विदेश गर्भवती हुई पत्नी तो सास पर आया पति का दिल, डिलिवरी के बाद घर आई तो पति और मां हो गये थे फरार

गर्भवती हुई पत्नी तो सास पर आया पति का दिल, डिलिवरी के बाद घर आई तो पति और मां हो गये थे फरार

1 second read
0
753

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: प्यार कब, कहां और किससे हो जाय इस बात की किसी को जानकारी नहीं होती। लेकिन प्यार तो प्यार ही है। हम ये बातें आपको इसलिए बता रहें हैं, कि प्यार का एक ऐसा अजीबोगरीब मामला यूके से सामने आया है। आपको बता दें कि ग्लौसेस्टरशायर शहर की रहने वाली जार्जिया की बेटी जेस अपने पति रयान को लेकर अपने मायके जार्जिया के घर रहने आई। खास बात यह है कि उस समय जेस प्रेग्नेंट थी।

जेस ने सोचा था कि उसके प्रग्नेंसी के दौरान उसकी मां उसका ख्याल रखेगी। लेकिन उसे क्या पता था, कि उसका यह फैसला जिंदगी की सबसे बड़ी भूल साबित होगी। आपको बता दें कि इस दौरान रयान को अपनी सास से ही प्यार हो गया। दोनो का प्यार कुछ इस तरह से परवान चढ़ा कि दामाद और सास वहां से फरार हो गये।

एक रिपोर्ट के मुताबिक  44 साल की जॉर्जिना एल्ड्रिज को अपनी 24 साल की बेटी जेस के 29 साल के पति रयान से प्यार हो गया। सास और दामाद की ये लव स्टोरी तब शुरू हुई जब रयान की पत्नी जेस प्रेग्नेंट हुई। उसने सोचा कि उसकी मां इस दौरान उसकी देखभाल करेगी। पहले से एक बच्चे की मां जेस अपने पति के साथ अपने मायके आकर रहने लगी। लेकिन वहां रयान को अपनी सास से ही प्यार हो गया।

सबसे रोजक बात यह है कि 44 साल की जॉर्जिना 6 बच्चों की दादी हैं। जॉर्जिना अपने पति और बेटी को छोड़कर रयान के साथ भागने का फैसला किया। आपको बता दें कि रयान और जेस तीन साल से रिलेशन में थे। इस दौरान जेस ने एक बच्चे को जन्म दिया और पति की धोखेबाजी के वक्तन भी वह प्रेग्नेंट थी। उसे भनक भी नहीं हुई कि उसकी मां उसके पति के साथ रोमांस कर रही थी।

जेस जब अस्पताल से अपने नवजात बेटे रुबेन को लेकर घर लौटी तो देखा कि उसकी मां और पति घर पर नहीं थे। दोनों भाग चुके थे। अपनी पत्नी को एक बच्चे के छोड़ रयान सास के साथ भाग चुका था। भागने से कुछ समय पहले वो अपने बच्चे से मिलने अस्पताल आया था। अपने बच्चे के साथ घर लौटने पर अपनी मां और पति के धोखे को देख जेस टूट गई।

 

 

Load More In विदेश
Comments are closed.