Home खेल ” गॉड ऑफ़ क्रिकेट ” ने आखिर क्यों की नितीश राणा और मनदीप सिंह की तारीफ़, पढ़िए

” गॉड ऑफ़ क्रिकेट ” ने आखिर क्यों की नितीश राणा और मनदीप सिंह की तारीफ़, पढ़िए

32 second read
0
3

” गॉड ऑफ़ क्रिकेट ” कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के नितीश राणा और किंग्स इलेवन पंजाब के मनदीप सिंह की ट्विटर पर एक पोस्ट लिख तारीफ की। इस तारीफ की वजह जानेंगे तो शायद आप इमोशनल हो जायेंगे। आइए आपको बताते हैं आखिर सचिन तेंदुलकर ने क्यों तारीफ़ की।

दरअसल, केकेआर के आक्रामक बल्लेबाज नितीश राणा के ससुर का कैंसर के कारण निधन हो गया था लेकिन फिर भी वो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए मैदान पर आए। वहीं मनदीप सिंह के पिता का निधन शुक्रवार को हो गया था, लेकिन इस दुख के बावजूद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कप्तान केएल राहुल संग ओपनिंग करने उतरे।

इतना ही नहीं नितीश राणा ने केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। नितीश राणा ने 81 रनों की धमाकेदार पारी खेली। नितीश ने जैसे ही इस मैच में अपनी फिफ्टी पूरी की, उन्होंने एक जर्सी निकाल कर सबको दिखाई जिसपर उनके ससुर का नाम (सुरेंद्र) लिखा था। इस मौके पर कोलकाता की पूरी टीम ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।

सचिन तेंदुलकर ने दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करते हुए लिखा कि, अपनों का जाना हमेशा दुख देता है। इससे भी ज्यादा दुख तब होता है जब किसी को आखिरी बार अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिलता। इस दुख की घड़ी में मनदीप सिंह और नितीश राणा के परिवार के लिए मैं प्रार्थना करता हूं। आप दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

Load More In खेल
Comments are closed.