Home खेल ऑस्ट्रेलिया का कौन-सा तेज गेंदबाज हुआ तीसरे टेस्ट से बाहर, पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया का कौन-सा तेज गेंदबाज हुआ तीसरे टेस्ट से बाहर, पढ़ें

0 second read
0
2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट शुरू होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। पैटिंसन पसलियों में चोट के कारण भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से चयन के लिए बाहर हो गए हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है कि जेम्स पैटिंसन तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, उनको पहले दो मैचों में भी खेलने का मौका नहीं मिला है। वह एक विकल्प के रूप में टीम के साथ खेल रहे थे।

पैटिंसन दूसरे टेस्ट मैच के बाद छुट्टी पर थे और अपने घर गए हुए थे। वह अपने घर पर गिर गए थे, जिसके चलते उन्हें पसलियों में चोट आई है और वे तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि – ” टीम में उनकी जगह किसी और को शामिल नहीं किया जाएगा और ब्रिसबेन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले उनकी फिटनेस की जांच की जाएगी। हालांकि, मिचेल नासेर और सीन एबॉट टीम के साथ हैं।

फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया के पास मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस जैसे घातक गेंदबाज हैं जिनके दम पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को एडिलेड टेस्ट में मात दी थी। हालांकि, दूसरे टेस्ट में वापसी करते हुए भारत ने मेलबर्न टेस्ट जीता था। सीरीज में अभी दोनों टीमें 1-1 जीत के साथ बराबरी पर हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.