Home देश शराबबंदी में कहां से आई इतनी दारू की दो दिन में नष्ट होगी खेप

शराबबंदी में कहां से आई इतनी दारू की दो दिन में नष्ट होगी खेप

0 second read
0
3

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
पटना:  बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है…यह जुमला तो आपने खूब सुना होगा जहां नीतीशे कुमार की सरकार है वहां शराब का खुमार है…जी हां इस बात ती तस्दीद इस फोटे से की सकती है की शराबबंदी वाले बिहार में इतनी भारी मात्रा शराब मिलने के बाद सभी सकते में आ गया थे और खुद पुलिस को शराब की बोतलों की गिनती करने में दो दिन लग गए थे, अब उसे नष्ट करने में दो दिनों का समय लगेगा।

बिहार के पटना में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब बिक्री का अवैध धंधा धड़ल्ले से चल रहा है,और पुलिस प्रशासन लगातार खराब की बड़ी खेप पकड़ रहा है और शराब पर कार्रवाई करते हुए  31 जनवरी की रात विभाग की टीम ने बिहार की राजधानी पटना के बाईपास थाना के मरचा-मरची गांव स्थित एक गोदाम से लगभग 6 हजार कार्टून विदेशी शराब बरामद किया था जिनको गिनने में दो दिन सेज्यादा समय लगा था।

बिहार के नालंदा में पकड़ी गई शराब को अब नष्ट किया जाएगा जिसको नष्ट करने में दो दिन का समय लगेगा और शराब मिलने के बाद बिहार के सभी अधिकारी अब सकते में आ गए हैं बतादें की पटना के जिलाधिकारी चन्द्रेशखर सिंह ने आदेश दे दिया है. आदेश के बाद पटनासिटी के एसडीओ मुकेश रंजन की देखरेख में कार्रवाई की जा रही है।

पटना में पकड़ी गई शराब की खेप की 54 हजार लीट विदेशी और 7 हजार लीटर देशी शराब को दो दिन में नष्ट किया जाएगा और बतादें की बिहार पुलिस ने हरियाणा से एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया था, जो हरियाणा में रहकर बिहार में अवैध शराब का धंधा चला रहा था और पुलिस लगातार ऐसे कारोबार करने वालों पर कार्रवाई कर रही है।

Load More In देश
Comments are closed.