Home Breaking News कोरोना संक्रमित मां को बेटे ने घर से निकाला तो बेटी – दमाद ने भी नहीं दिया सहारा , हुई मौत

कोरोना संक्रमित मां को बेटे ने घर से निकाला तो बेटी – दमाद ने भी नहीं दिया सहारा , हुई मौत

0 second read
1
8

रिपोर्ट – माया सिंह

कानपुर :  कोरोना वायरस ने देश भर में कोहराम मचा रखा है। ऐसे में अपने भी अपनों का साथ छोड़ते नजर आ रहे हैं। इसी तरह रिश्ते और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है । जहां पर एक बेटे ने अपनी बीमार मां को कोरोना के डर से घर से बाहर कर दिया । जमीन पर लेटी हुई बेबस बुजुर्ग महिला की विडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया । हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन अफसोस इलाज के दौरान ही बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया ।

यह पूरा मामला कानपुर कैंट थाना क्षेत्र का है । बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला की तबियत अचानक खराब हो गई । इसके बाद बेटे ने ले जाकर अपनी बहन के घर के आगे सड़क पर लेटा दिया लेकिन मां की हालत देखकर बेटी और दमाद ने भी उन्हें घर ले जाने के बजाय सड़क पर ही छोड़ दिया ।

सड़क पर मौत से जुझ रही महिला की वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया । इसके बाद मौके पर पहुंचकर  पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया , जहां तत्काल जांच से पता  चला कि महिल कोरोना संक्रमित थी । डॉक्टरों के काफी कोशिश के बावजूद महिला की मौत हो गयी। अब बताया जा रहा है कि परिजनों में से कोई शव लेने भी नहीं पहुंचा ।

डीसीपी अनूप सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर इनदिनों तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा था , जिसमें एक महिल चादर ओढे सड़क पर लेटी हुई थी । वीडियो का संज्ञान लेते हुये चकेरी पुलिस उस बेसहारा महिला के पास पहुंच गई और उसे जल्दी से अस्पताल ले गई । वहां पता चला कि महिला कोविड की शिकार हो गई है और हालत बेहद खराब होने के वजह से इलाज के समय ही उसकी मौत हो गई । जांच- पड़ताल में पता चला कि बुजुर्ग महिला को इस हालत में सड़क पर छोड़ने वाला औऱ कोई नहीं बल्कि उसका अपना बेटा ही है । अब उसपर विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

Load More In Breaking News
Comments are closed.