Home उत्तर प्रदेश दारोगा ने काटा चालान तो युवती को आया गुस्सा, दारोगा की कैप और ATM कार्ड को किया स्कूटी में लॅाक

दारोगा ने काटा चालान तो युवती को आया गुस्सा, दारोगा की कैप और ATM कार्ड को किया स्कूटी में लॅाक

1 second read
0
147

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : आपने अक्सर सुना होगा कि लोग पुलिस वालों से डरते हैं और भिड़ने से पहले एक बार सोचते हैं । लेकिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है । जहां पुलिस के रेड लाइट क्रास करने पर चालान काटे जाने पर युवती आग बबूला हो गयी । जिसके बाद पुलिस कर्मी से अभद्रता की । साथ ही पुलिस वाले की कैप औऱ एटीएम कार्ड स्कूटी की डिग्गी में लॅाक कर दिया । बता दें कि इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया । जिसे अब तक काफी लोग देख चुके हैं ।

मामला समतामूलक और 1090 के बीच गोमती नदी ब्रिज का है । जहां एक महिला जब ब्रिज पर पहुंची तो पुलिसकर्मी ने उसकी स्कूटी की तस्वीर खींच ली । हालांकि, महिला ने तस्वीर खींचने पर दारोगा से कहा कि उसकी स्कूटी के कागजात तो पूरे हैं, तो तस्वीर क्यों खींची जा रही है?

जिस पर पुलिसकर्मी ने बताया कि कागजात की बात नहीं है । उन्होंने 1090 चौराहे पर सिग्नेल जंप किया है । पुलिस ने इतना कहते ही महिला भड़क गयी । फिर क्या था वह पुलिस से भिड़ गयी । जिसके बाद महिला औऱ दारोगा के बीच काफी बहस हुई । इस दौरान महिला ने पुलिस से अभद्रता भी की । इतना ही नहीं महिला ने इस दौरान दरोगा की कैप और एटीएम कार्ड उठाकर स्कूटी की डिग्गी में डाल दिया और लॉक कर दिया ।

महिला ने बहस के बाद काफी देर तक सड़क पर हंगामा किया । साथ ही महिला ने रोना भी शुरू कर दिया । महिला को रोता देख आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी । जिसके बाद भीड़ ने जैसे-तैसे करके महिला को शांत करवाया । उसके बाद महिला ने काफी समझाने पर दारोगा की कैप और एटीएम वापस कर दिया ।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.