Home वायरल ना पीला, ना हरा, इस केले का रंग है नीला, स्वाद और खासियत जान मुंह में आ जाएगा पानी!

ना पीला, ना हरा, इस केले का रंग है नीला, स्वाद और खासियत जान मुंह में आ जाएगा पानी!

24 second read
0
54

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : केले तो आपने जरूर खाएं होंगे ? नहीं भी खाएं हैं तो बचपन से लेकर अब तक किताबों, बाज़ारों या फिल्मों में केले का रंग तो जरूर देखा होगा ? आप सोच रहे होंगे कि ये अजीब सवाल क्यों । दरअसल, आमतौर पर हमने केले का रंग पीला ही देखा है या केले अगर कच्चे हो तो केले के छिलके का रंग हरा होता है । लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि केला नीला रंग का भी हो सकता है । आपको पढ़कर विश्वास नहीं हो रहा होगा । लेकिन ऐसा असल में हैं । आगे हम आपको जो बताने जा रहे हैं, उसके बाद आप भी इस केले के दीवाने हो जाएंगे । और पीला केला छोड़कर इस केले को खाना चाहेंगे ।

यह भी पढ़ें: हर एक 1 KM के हिसाब से घूस लेती SDM पिंकी मीणा, बना रखी थी EMI..जमानत मिलते ही बढ़ी मुश्किलें

यह भी पढ़ें: जब इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा से पूछा ‘कैसे हो भइया’, तो उन्होंने किया गंदा इशारा, वायरल हो रहा विडियो

तस्वीरों में दिख रहे ये नीले रंग के केले ब्लू जावा बनाना के नाम से जाने जाते हैं । इस केले का न केवल रंग अलग है, बल्कि स्वाद में भी ये इस केले से बिल्कुल अलग है । नीले रंग के केले का स्वाद आइसक्रीम की तरह एकदम लाजवाब होता है । इतना ही नहीं इस केले को आइस्क्रीम केला, हवाई केला, नेय मन्नान, केरी या केंजियो के नाम से भी जाना जाता है । यह नीला रंग का केला 7 इंच तक लंबा हो सकता है ।
बता दें कि नीले रंग के इस स्पेशल केले की तस्वीरें @ThamKhaiMeng नाम के ट्वीटर हैंडल पर शेयर की गयी है । साथ ही कैप्शन में लिखा है- मुझे ब्लू जावा केले लगाने के लिए किसी ने क्यों नहीं कहा? अविश्वसनीय इसका स्वाद आइसक्रीम की तरह होता है ।

यह भी पढ़ें: चलती बस में यात्री ने खिड़की से निकाला हुआ था सिर, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया

खूबसूरत ब्लू जावा बनाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तेजी से वायरल हो रही हैं । जिसे अब तक करीब 7 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं । वहीं, तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं । सोशल मीडिया यूजर्स ब्लू केले की तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं । इस केले का पेड़ 4.5 से 6 मीटर यानी 15-20 फीट की ऊंचाई तक बढ़ सकता हैं । इसके पेड़ की पत्तियां हरे रंग की होती है और फलों के गुच्छे छोटे होते हैं ।

Load More In वायरल
Comments are closed.