1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देवरिया- बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत,चार लोग घायल

देवरिया- बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत,चार लोग घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 देवरिया जिले में मूसलाधार बारिश के बीच बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि चार से अधिक लोग घायल हो गए, सभी को स्थानीय और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

बता दें कि बरहज के बढ़या हरदो गांव में बिजली गिरने से अमन   पुत्र राणा प्रताप यादव की मौत हो गई, वह खेत में मेड़ बांधने गया था। दूसरी घटना खुदियां पाठक गांव में हुई, जहां पंचदेव   पुत्र स्व गोपी गोंड़ की मौत हो गई। वह खेत का मेड़ सही करने गए थे।

तरकुलवा थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत नरायनपुर निवासी महेश राजभर   और रामअशीष चौहान   सुबह शौच के लिए अपने-अपने गांव के बाहर खेत की ओर गए थे, इसी दौरान बारिश शुरू हो गई और वहीं खेत में ही बिजली गिरी तो दोनों लोग झुलस गए। ग्रामीणो के सहयोग से दोनों को एंबुलेंस से सीएचसी तरकुलवा पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

धौला पंडित गांव में सूरज   की मौत हो गई। वहीं भटनी के खोरीबारी गांव निवासी जयंत भूषण वर्मा की बेटी सिद्धि   सुबह किसी काम से छत पर गई थी। वहां बिजली की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

वहीं बरहज क्षेत्र में ही मानु बरवा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोग घायल हो गए, उन्हें देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...